ताज़ा खबर
 

नहीं हुई 501 रुपए वाले ChampOne C1 स्मार्टफोन की फ्लैश सेल, ये बताई वजह

फ्रीडम 251 के बाद ChampOne कंपनी लेकर आई 501 रुपए की कीमत वाला स्मार्टफोन, 2 सितंबर को होनी थी पहली फ्लैश सेल
कंपनी के मुताबिक इसकी वास्तविक कीमत 7999 रुपए है। (Photo: Champ1india.com)

रिंगिंग बेल्स के 251 रुपए कीमत वाले फ्रीडम 251 स्मार्टफोन के बाद एक और स्मार्टफोन कंपनी 501 रुपए में स्मार्टफोन बेचने का दावा कर रही है। ChampOne नाम की एक कंपनी के मुताबिक वह अपने 8000 रुपए की कीमत वाले ChampOne C1 स्मार्टफोन को 501 रुपए में बेच रहे हैं। फोन खरीदने के लिए ग्राहकों को पहले उनकी वेबसाइट पर रजिस्टर करना होगा। पहले घोषणा की गई थी कि कंपनी 2 सितंबर यानी शुक्रवार को इस फोन की फ्लैश सेल करेगी, मगर आज इस सेल को पोस्टपोन कर दिया गया। सेल को टालने के पीछे तकनीकी समस्या को कारण बताया गया है।

ChampOne C1 स्मार्टफोन को दुनिया के सबसे सस्ते स्मार्टफोन में से एक बताया जा रहा है। फोन में शानदार फीचर्स दिए गए हैं। कंपनी के मुताबिक इसकी वास्तविक कीमत 7999 रुपए है। फोन के फीचर्स की बात इसमें 5 इंच की एचडी डिस्प्ले, 1.3 गीगाहर्ट्ज क्वाडकोर प्रोसेसर दिया गया है। फोन में 2 जीबी की रैम और 16 जीबी की इंटरनल मैमोरी दी गई है। फोन का रियर कैमरा 8 मेगापिक्सल और फ्रंट कैमरा 5 मेगापिक्सल का होगा। इसके अलावा फोन में 2500 एमएएच की बैटरी लगी है। इतना ही नहीं चैम्प सी एलटीई एनेबल डुअल सिम स्मार्टफोन है।

वेबसाइट पर लिखा है, “हम आपकी रुचि और विश्वास की सराहना करते हैं, मगर कुछ तकनीकी खामियों के चलते अगली अधिसूचना तक फ्लैश सेल स्थगित कर दी गई है। हम फिर वापस आएंगे।”

Read Also: Reliance JioFi डिवाइस हुई 900 रुपए सस्ती: एक सिम से चलाइए 10 मोबाइल पर 4जी

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. A
    ankit tiwari
    Sep 2, 2016 at 10:18 am
    This is good
    (0)(0)
    Reply