ताज़ा खबर
 

Redmi 5A, रेडमी 4 और नोट 4 को टक्कर देगा ये अकेला स्मार्टफोन, दमदार फीचर्स के साथ कीमत भी है कम

10.or D price: कंपनी का दावा है कि इस फोन को फिंगरप्रिंट स्कैनर से केवल 0.2 सेकंड में अनलॉक किया जा सकता है।
डुअल सिम वाला यह स्मार्टफोन गूगल के एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम नूगा 7.1.2 पर काम करेगा।

शियोमी रेडमी के सस्ते स्मार्टफोन्स को टक्कर देने के लिए एक और स्मार्टफोन भारत में लॉन्च हो गया है। इसका नाम है 10.or D (टेनॉर डी)। यह स्मार्टफोन कीमत और फीचर्स के मामले में Xiaomi redmi 5A, redmi 4 और redmi नोट 4 को टक्कर देगा। रेडमी 5A की कीमत 4,999 रुपए है। वहीं इसके 3GB रैम वाले मॉडल की कीमत 6,999 रुपए है। रेडमी 4 16GB इंटरनल मैमोरी वाले शुरुआती मॉडल की कीमत 6,999 रुपए है। वहीं रेडमी नोट 4 के 3GB रैम वाले शुरुआती मॉडल की कीमत 9,999 है। अब बात करते हैं टेनॉर डी की। टेनॉर डी की शुरुआती कीमत 4,999 रुपए है। वहीं इसके दूसरे 3GB वेरिएंट वाले मॉडल की कीमत 5,999 रुपए है। सस्ते के साथ ही इस फोन्स को खरीदने पर 1 साल की एक्स्ट्रा वॉरंटी भी फ्री मिल रही है। इसके लिए अमेजन का प्राइम मेंबर होना जरूरी है। स्मार्टफोन की बिक्री 5 जनवरी को दोपहर 12 बजे से शुरू होगी और पहली सेल के लिए रजिस्ट्रेशन अभी खुले हुए हैं। अभी किसी तरह के लॉन्च ऑफर की जानकारी नहीं दी गई है।

फीचर्स 10.or D: इसमें 5.2 इंच की एचडी डिस्प्ले दी गई है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 1.4 गीगाहर्ड्ज का स्नैपड्रेगन 425 प्रोसेसर दिया गया है। इसके दो वेरिएंट लॉन्च किए गए हैं। एक 2GB रैम और 16GB इंटरनल मैमोरी के साथ और दूसरा 3GB रैम और 32GB इंटरनल मैमोरी के साथ। कैमरे की बात करें तो इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

डुअल सिम वाला यह स्मार्टफोन गूगल के एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम नूगा 7.1.2 पर काम करेगा। कंपनी का कहना है कि जल्द ही एंड्रॉयड ओरियो अपडेट को जारी किया जाएगा। फोन में पावर बैकअप के लिए 3,500mAH की बैटरी दी गई है, जिसके 2 दिन की बैटरी लाइफ, 70 घंटे तक का एमपी3 प्लेबैक टाइम, 10 घंटे तक वेब ब्राउज़िंग और 25 घंटे तक का टॉक टाइम मिलने का दावा किया गया है। कंपनी का दावा है कि इस फोन को फिंगरप्रिंट स्कैनर से केवल 0.2 सेकंड में अनलॉक किया जा सकता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App