ताज़ा खबर
 

Oppo K1 लॉन्च, 25MP सेल्फी कैमरा, 6GB रैम और डिस्प्ले में फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ ये हैं फीचर

Oppo K1 Price, Specifications, Features: माइक्रोएसडी कार्ड से इंटरनल मैमोरी को 256GB तक बढ़ाया जा सकता है। यह फोन गूगल के एंड्रॉयड ओरियो पर बेस्ड कंपनी के कलर ओपरेटिंग सिस्टम 5.2 पर काम करेगा।

इसमें एक वेरिएंट 4GB रैम के साथ है और दूसरा वेरिएंट 6GB रैम के साथ आया है।

Oppo K1 Price, Specifications, Features: Oppo ने अपना एक और स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन के साथ ही कंपनी ने अपनी एक और सीरिज लॉन्च कर दी है। यह फोन है Oppo K1। इस फोन को काफी दमदार बनाया गया है। फोन में 6GB तक की रैम दी गई है। इसके अलावा डिस्प्ले में फिंगर प्रिंट स्कैनर दिया गया है। फोन में 25 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.4 इंच की वॉटर ड्रॉप डिस्प्ले दी गई है। इसकी डिस्प्ले का आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 का है। फोन के फ्रंट पैनल के 91 फीसदी हिस्से पर डिस्प्ले है। फोन को पावर देने के लिए इसमें क्वालकॉम का ऑक्टाकोर स्नैपड्रेगन 660 प्रोसेसर दिया गया है। इसका प्रोसेसर 2.2 गीगाहर्ड्ज का है।

कंपनी ने इसके 2 वेरिएंट लॉन्च किए हैं। इसमें एक वेरिएंट 4GB रैम के साथ है और दूसरा वेरिएंट 6GB रैम के साथ आया है। दोनो की इंटरनल मैमोरी 64GB की ही है। वहीं माइक्रोएसडी कार्ड से इंटरनल मैमोरी को 256GB तक बढ़ाया जा सकता है। यह फोन गूगल के एंड्रॉयड ओरियो पर बेस्ड कंपनी के कलर ओपरेटिंग सिस्टम 5.2 पर काम करेगा। कैमरे की बात करें तो इसमें सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 25 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया है। वहीं इसके रियर में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। रियर में एक कैमरा 16 मेगापिक्सल का है और दूसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का है।

इसकी कीमत की बात करें तो इसके 4GB रैम और 64GB इंटरनल मैमोरी वाले वेरिएंट की कीमत 1,599 यूआन (करीब 17,100 रुपए) वहीं इसके 6GB रैम और 64GB इंटरनल मैमोरी वाले वेरिएंट की कीमत 1,799 यूआन (करीब 19,300 रुपए) है। Oppo K1 में पावर बैकअप के लिए 3,600 mAH की बैटरी दी गई है। कनेक्टिविटी के लिए इस स्मार्टफोन में 4जी वोल्ट नेटवर्क सपोर्ट दिया गया है। इसके अलावा वाई-फाई 802.11 ए/बी/जी/एन/एसी, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस/ ए-जीपीएस और ग्लोनास भी दिए हैं। स्मार्टफोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और पिछले हिस्से पर 3डी ग्लास दिया है। इस स्मार्टफोन को अभी केवल चीन में लॉन्च किया गया है। भारत में इसे कब लॉन्च किया जाएगा इस बारे में कंपनी की तरफ से कोई जानकारी नहीं दी गई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App