ताज़ा खबर
 

Paytm Mall Sale आज से शुरू, कई स्मार्टफोन्स पर कैशबैक, जीत सकते हैं बाइक; जानें दिलचस्प ऑफर्स

Paytm Mall Festive Season Sale: ग्राहक इसके अलावा ड्रैग एंड ड्रॉप नाम का गेम खेल कर कई वाउचर पा सकते हैं। ये वाउचर्स उन्हें पसंदीदा ब्रांड पर छूट दिलाने में सहायता करेंगे।

Author September 20, 2018 12:49 PM
तस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है। (फाइल फोटो)

Paytm Mall Festive Season Sale: भारतीय ई-कॉमर्स पेमेंट सिस्टम और डिजिटल वॉलेट कंपनी पेटीएम के मॉल (Paytm Mall) पर आज (20 सितंबर) से फेस्टिव सीजन सेल का आगाज हो गया। इलेक्ट्रॉनिक्स से लेकर क्लोदिंग लाइन पर ढेर सारे ऑफर्स दिए जा रहे हैं। कंपनी कई स्मार्टफोन्स पर कैशबैक दे रही है। कंपनी के मुताबिक, ग्राहकों के पास शानदार मोटर बाइक जीतने का मौका भी होगा। चुनिंदा लोगों को सुजुकी जिक्सर दी जाएगी। यह सेल तीन दिन (20-23 सितंबर तक) चलेगी। पेटीएम की सेल में स्मार्टफोन्स पर 50 फीसदी तक की छूट मिलेगी। सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 (128 जीबी वेरियंट) 67,900 रुपए का आता है। पर ग्राहक NOTE9 कोड प्रयोग कर 6,000 रुपए का कैशबैक पा सकेंगे।

इन फोन्स पर भी मिलेगी छूटः मोटोरोला जी6 पर 12 प्रतिशत छूट चल रही है। ऐसे में यह फोन 15,814 रुपए के आसपास पड़ेगा। 1500 रुपए का कैशबैक चाहिए, तो MOB1500 कोड इस्तेमाल करिएगा। हालांकि, पेटीएम ने साफ किया है कि सेल वाले दिन इन सभी स्मार्टफोन्स की कीमतों में उतार-चढ़ाव हो सकता है। ऑनर 9 लाइट (64 जीबी वेरिएंट) पर भी डिस्काउंट मिलेगा। पांच या दस नहीं बल्कि, 23 फीसदी। रियायत के बाद यह स्मार्टफोन करीब 13,945 रुपए में मिलेगा। इतना ही नहीं, अगर MOB2000 कोड यूज करेंगे, 2,000 रुपए का कैशबैक भी आ जाएगा।

इलेक्ट्रॉनिक्स और कपड़ों पर भी कैशबैकः इलेक्ट्रॉनिक उत्पादों पर 70 फीसदी तक की छूट हासिल की जा सकती है। मसलन यह कैमरा, हेडफोन, स्पीकर्स और बाकी चीजें खरीदने के लिए अच्छा मौका हो सकता है। पेटीएम के अनुसार, इन उत्पादों पर 15 से 25 फीसदी तक का कैशबैक दिया जाएगा। ग्राहक इसके अलावा ड्रैग एंड ड्रॉप (Drag and Drop) गेम खेल कर कई वाउचर पा सकते हैं। ये वाउचर्स उन्हें पसंदीदा ब्रांड पर छूट दिलाने में सहायता करेंगे। क्लोदिंग और शूज की खरीदारी पर 70 फीसदी तक कैशबैक पाया जा सकता है।

एक्सपर्ट टिपः मनपसंद सामान खरीदने के लिए खुद को पहले से रजिस्टर रखें, ताकि बाकी लोगों से जल्दी सामान चेक-आउट कर सकें। अपने डिटेल्स (नाम, पता, नंबर, ई-मेल आईडी, डेबिट कार्ड की जानकारी) भी पहले से ही भर कर रखें।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App