ताज़ा खबर
 

Redmi 5A को टक्कर देने आया फेस अनलॉक फीचर के साथ ये 4,000 रुपए से भी सस्ता स्मार्टफोन

Redmi 5A, Panasonic P95: पैनासोनिक का यह स्मार्टफोन रेडमी के सबसे सस्ते वेरिएंट से 2,000 रुपए सस्ता है। वहीं इसकी इंटरनल मैमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड से 128GB तक बढ़ाया जा सकता है।

कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में 4G वोल्ट नेटवर्क सपोर्ट दिया गया है। यह स्मार्टफोन गूगल के एंड्रॉयड नूगा 7.1 पर काम करता है।

शियोमी भारतीय मार्केट में अपनी पकड़ बनाए रखने के लिए नए-नए स्मार्टफोन लॉन्च करती रहती है, लेकिन रेडमी को टक्कर देने के लिए दूसरी कंपनियां भी अपने सस्ते स्मार्टफोन्स में ज्यादा से ज्यादा फीचर्स देने की कोशिश में लगी हैं। अब पैनासोनिक ने रेडमी के सस्ते स्मार्टफोन को टक्कर देने के लिए अपना एक सस्ता स्मार्टफोन Panasonic P95 लॉन्च कर दिया है। इसकी कीमत और फीचर्स दोनों ही खास हैं। इसके खास फीचर की बात करें तो इसमें फेस अनलॉक फीचर दिया गया है। मतलब इस स्मार्टफोन का लॉक मालिक का चेहरा देखकर ही खुल जाएगा। वहीं इसकी कीमत की बात करें तो इसकी कीमत भी खास है इसकी कीमत केवल 4,999 रुपए है, लेकिन फ्लिपकार्ट बिग शॉपिंग डे सेल से इसे केवल 3,999 रुपए में खरीदा जा सकता है।

Panasonic P95 फीचर्स: इसमें 5 इंच की डिस्प्ले दी गई है। फोन को पावर देने के लिए 1.3 गीगाहर्ड्ज का क्वालकॉम का स्नैपड्रेगन 210 प्रोसेसर दिया गया है। इसकी इंटरनल मैमोरी 16GB की है। इसकी इंटरनल मैमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड से 128GB तक बढ़ाया जा सकता है। वहीं इसमें 1GB की रैम भी दी गई है। कैमरे की बात करें तो इसमें LED फ्लैश लाइट के साथ 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। वहीं इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है।

कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में 4G वोल्ट नेटवर्क सपोर्ट दिया गया है। यह स्मार्टफोन गूगल के एंड्रॉयड नूगा 7.1 पर काम करता है। इसके अलावा इसमें ब्लूटुथ, जीपीएस और एफएम रेडियो आदि भी दिए गए हैं। फोन को पावर देने के लिए इसमें 2,300mAH की बैटरी दी गई है। वहीं Redmi 5A की बात करें तो इसमें 2GB और 3GB रैम के दो वेरिएंट आते हैं। इसके 2GB रैम और 16GB इंटरनल मैमोरी वाले वेरिएंट की कीमत 5,999 रुपए है। वहीं इसके 3GB रैम और 32GB इंटरनल मैमोरी वाले वेरिएंट की कीमत 6,999 रुपए है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App