scorecardresearch

इंतजार होगा खत्म! अगले हफ्ते लॉन्च होंगे Oppo Reno 8, Redmi Note 11T जैसे धांसू स्मार्टफोन्स

Upcoming Smartphones Infinix Hot 12 Play में 6000mAh की बैटरी दी गई है।

infinix Smartphones phones
अगले हफ्ते भारत में Infinix Hot 12 Play स्मार्टफोन्स भारत में लॉन्च होंगे। (फाइल फोटो)

पिछले कुछ दिनों में OnePlus, Infinix, Vivo जैसी कंपनियों ने बाजार में कई स्मार्टफोन्स लॉन्च किए। और ऐसा लगता है कि अभी कुछ और बढ़िया फीचर्स वाले फोन्स बाजार में दस्तक देंगे। अगले हफ्ते तीन लॉन्च इवेंट्स की जानकारी अब तक सामने आ चुकी है। इनमें से Oppo और Redmi अपने स्मार्टफोन्स को चीन में लॉन्च करेंगे। जबकि Infinix के फोन को भारत में लॉन्च किया जाएगा। उम्मीद है कि कम से कम 6 स्मार्टफोन्स से अगले हफ्ते पर्दा उठाया जाएगा। आइये आपको बताते हैं अगले हफ्ते होने वाले इन लॉन्च के बारे में सबकुछ।

  1. Infinix Hot 12 Play
    इनफिनिक्स 23 मई को भारत में अपना Infinix Hot 12 Play स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। कंपनी ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि फोन को सोशल मीडिया पर दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। बता दें कि यह फोन थाइलैंड में पहले ही लॉन्च हो चुका है और इसके बारे में जानकारी पहले ही आ चुकी है।

इनफिनिक्स हॉट 12 प्ले में 6.82 इंच एचडी+ डिस्प्ले दी गई है। स्क्रीन का रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्दड है। फोन में मीडियाटेक हीलियो जी35 चिपसेट मौजूद है। इस फोन में 13 मेगापिक्सल व AI लेंस वाला ड्यूल कैमरा सेटअप मिलता है। इस फोन में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी सेंसर है। फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर, 3.5 एमएम हेडफोन जैक, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, ऐंड्रॉयड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम मिलता है। फोन को पावर देने के लिए 6000mAh की बैटरी दी गई है जो 18W फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट करती है।

  1. Oppo Reno 8 Series
    ओप्पो ने चीन में 23 मई को एक इवेंट आयोजित करने का ऐलान किया है। कंपनी के इस इवेंट को माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट वीबो और दूसरे चीनी वीडियो स्ट्रीमिंग प्लैटफॉर्म पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा। कंपनी ने इस इवेंट में ओप्पो रेनो 8 सीरीज को लॉन्च करने की बात कही है।

ओप्पो रेनो 8 सीरीज में तीन स्मार्टफोन्स Oppo Reno 8, Oppo Reno 8 Pro और ओप्पो रेनो 8 प्रो प्लस लॉन्च किए जा सकते हैं। स्टैंडर्ड ओप्पो रेनो 8 में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1300 चिपसेट दिया जा सकता है। जबकि प्रो और प्रो प्लस में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 जेन 1 और मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8100-मैक्स चिपसेट दिए जाने की उम्मीद है। इन स्मार्टफोन्स के अलावा ओप्पो इवेंट में Oppo Pad Air टैबलेट लॉन्च किया जा सकता है।

  1. Redmi Note 11T Series
    रेडमी ने 24 मई को चीन में एक इवेंट आयोजित करने का ऐलान किया है। ब्रैंड ने इस इवेंट में Redmi Note 11T स्मार्टफोन को लॉन्च करने की पुष्टि की है। इवेंट को कंपनी के वीबो अकाउंट और दूसरी लीडिंग चीनी विडियो स्ट्रीमिंग प्लैटफॉर्म पर लाइव किया जाएगा।

रेडमी के इस इवेंट में Redmi Note 11T Pro और Redmi Note 11T Pro Plus स्मार्टफोन्स लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। इन फोन्स में क्रमशः मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1300 और डाइमेंसिटी 8100 चिपसेट दिए जाने की उम्मीद है। इन स्मार्टफोन्स में एलसीडी डिस्प्ले दिए जा सकता है। इस इवेंट में RedmiBook Pro 2022 Ryzen Edition और Xiaomi Band 7 में लॉन्च किया जा सकता है।

पढें टेक्नोलॉजी (Technology News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट