scorecardresearch

लॉन्च से पहले Oppo Reno 8 Series ऑफिशल साइट पर लिस्ट, जल्द हो सकती है भारत में एंट्री

Oppo Reno 8 Series में कंपनी Oppo Reno 8, Reno 8 Pro, Oppo Reno 8 SE और Oppo Reno 8 Lite फोन्स लॉन्च कर सकती है।

Oppo smartphones Oppo Reno 8
ओप्पो रेनो 8 सीरीज में 4500mAh की बैटरी हो सकती है। (फाइल फोटो)

Oppo Reno 8 Series को लेकर पिछले कुछ दिनों से लगातार जानकारी सामने आ रही है। चीनी कंपनी भारत में Oppo Reno 8 and Reno 8 Pro स्मार्टफोन्स लॉन्च कर सकती है। इन स्मार्टफोन्स को अब कंपनी की इंडियन वेबसाइट पर देखा गया है। बता दें कि कंपनी ने पहले ही इन स्मार्टफोन्स को 23 मई को चीन में लॉन्च किए जाने की पुष्टि कर दी है। खबरें हैं कि कंपनी इस सीरीज में ओप्पो रेनो 8, ओप्पो रेनो 8 प्रो, ओप्पो रेनो 8 एसई और ओप्पो रेनो 8 लाइट स्मार्टफोन्स से पर्दा उठा सकती है।

टिप्स्टर मुकुल शर्मा ने ट्विटर पर ओप्पो की इंडियन वेबसाइट की एक इमेज पोस्ट की। इस तस्वीर में Oppo Reno 8 और Oppo Reno 8 Pro स्मार्टफोन्स का जिक्र है। इससे पता चलता है कि फोन्स को जल्द भारत में लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि, अभी भारत में लॉन्च से जुड़ी कोई जानकारी कंपनी ने शेयर नहीं की है।

ओप्पो ने जहां अभी तक ओप्पो रेनो 8 सीरीज से जुड़ा कोई खुलासा नहीं किया है वहीं रिपोर्ट्स में पता चला है कि चीन में Oppo Reno 8, Reno 8 Pro, Oppo Reno 8 SE और Oppo Reno 8 Lite हैंडसेट्स लॉन्च किए जाएंगे। वहीं कुछ रिपोर्ट्स में रेनो 8 सीरीज को भारत में जून में लॉन्च किए जाने की जानकारी मिली है।

Oppo Reno 8 specifications
ओप्पो रेनो 8 स्मार्टफोन में 6.62 इंच फुलएचडी+ ई4 ओलेड डिस्प्ले हो सकती है जिसका रिफ्रेश रेट 120 हर्ट्ज़ होगा। हैंडसेट में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 जेन 1 प्रोसेसर होगा। इस स्मार्टफोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर हो सकता है। फोन में 4500mAh की बैटरी दी जा सकती है जो 80W फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट करेगी।

Oppo Reno 8 Pro की बात करें तो फोन में 6.7 इंच फुलएचडी+ ओलेड डिस्प्ले हो सकती है। स्क्रीन का रिफ्रेश रेट 120 हर्ट्ज़ होगा। हैंडसेट को मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8100-मैक्स प्रोसेसर के साथ लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। इस फोन में भी 4500mAh बैटरी हो सकती है जो 80W फास्ट चार्जिंग के साथ आएगी।

पढें टेक्नोलॉजी (Technology News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.