ताज़ा खबर
 

Oppo Reno 3 Pro के लॉन्च से पहले रैम, स्टोरेज और कलर वेरिएंट की मिली जानकारी

Oppo Reno 3 Pro Specifications: ओप्पो रेनो 3 प्रो को Oppo Reno 3 के साथ 26 दिसंबर को लॉन्च किया जाएगा। आधिकारिक लॉन्च से पहले Oppo Reno 3 Pro को ओप्पो की आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया गया है।

Oppo Reno 3 Pro Specifications: ओप्पो रेनो 3 प्रो में होंगे चार रियर कैमरे

Oppo Reno 3 Pro Specifications: ओप्पो रेनो 3 प्रो को Oppo Reno 3 के साथ 26 दिसंबर को लॉन्च किया जाएगा। आधिकारिक लॉन्च से पहले Oppo Reno 3 Pro को ओप्पो की आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया गया है। आगामी Oppo स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की विस्तार से तो जानकारी नहीं मिली है लेकिन ऑफिशियल रेंडर, कलर वेरिएंट, स्टोरेज और रैम वेरिएंट की जानकारी सामने आ गई है। आधिकारिक साइट पर लिस्टिंग से यह तो कंफर्म हो गया है कि Oppo Reno 3 Pro होल-पंच डिस्प्ले और बैक पैनल पर क्वाड कैमरा सेटअप से लैस होगा।

चीन में Oppo की वेबसाइट पर ओप्पो रेनो 3 प्रो स्मार्टफोन को लिस्ट कर दिया गया है। लिस्टिंग से इस बात का पता चला है कि आगामी Oppo Reno 3 Pro के चार कलर वेरिएंट होंगे, मूनलाइट ब्लैक, मिस्टी व्हाइट, नाइट स्काई ब्लू और सनराइज़। बता दें कि ये सभी वेरिएंट ग्रेडिएंट बैक पैनल फिनिश के साथ नज़र आ रहे हैं लेकिन अलग-अलग कलर और शेड्स के साथ।

Oppo Reno 3 Pro
Oppo Reno 3 Pro: ओप्पो रेनो 3 प्रो कंपनी की वेबसाइट पर लिस्ट (Photo Credit: Oppo Website)

लिस्टिंग से इस बात का पता चला है कि ओप्पो रेनो 3 प्रो के दो रैम और दो स्टोरेज वेरिएंट हैं, 8 जीबी रैम और दूसरा 12 जीबी रैम, 128 जीबी स्टोरेज और दूसरा 256 जीबी स्टोरेज। Oppo Reno 3 Pro Price से फिलहाल पर्दा उठना अभी बाकी है। स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए ओप्पो रेनो 3 प्रो में स्नैपड्रैगन 765 प्रोसेसर का इस्तेमाल होगा।

Oppo के इस आगामी स्मार्टफोन में जान फूंकने के लिए 4,025 एमएएच की बैटरी मिलेगी। ओप्पो रेनो 3 प्रो की आधिकारिक तस्वीर को देखने से इस बात का पता चला बहै कि फोन होल-पंच डिस्प्ले के साथ आएगा, स्क्रीन में बायीं तरफ सेल्फी कैमरा के लिए कटआउट नज़र आ रहा है। Oppo Reno 3 Pro Camera की बात करें तो फोन के पिछले हिस्से में चार रियर कैमरों की झलक देखने को मिली है। ओप्पो रेनो 3 प्रो के बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर की झलक नहीं मिली है तो ऐसे में उम्मीद है कि आगामी Oppo स्मार्टफोन को इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ उतारा जा सकता है।

Next Stories
1 Jio यूज़र्स अब भी कर सकते हैं पुराने प्रीपेड प्लान से रीचार्ज, यह है तरीका
2 Realme X2 की पहली सेल आज Flipkart पर, मिलेंगे ये ऑफर्स
3 रेलवे ने रद्द कर रखी हैं 560 गाड़ियां! चेक करें पूरी List
ये पढ़ा क्या?
X