ताज़ा खबर
 

64MP कैमरे वाला Oppo Reno 3 Pro हुआ 3000 रुपये तक सस्ता, ये हैं फोन की खासियतें

best smartphones under 30000, Oppo Reno 3 Pro Price: सस्ता हुआ ओप्पो रेनो 3 प्रो। जानें, Oppo Mobile फोन की कीमत। Amazon और Flipkart पर होती है बिक्री।

Oppo Reno 3 ProOppo Reno 3 Pro Price: जानें, Oppo Mobile के बारे में

Oppo Reno 3 Pro Price, best smartphones under 30000: हैंडसेट निर्माता कंपनी Oppo ने अपने 64MP कैमरा सेंसर वाले ओप्पो रेनो 3 प्रो स्मार्टफोन की कीमत में एक बार फिर कटौती कर दी है। इस Oppo Mobile फोन के दोनों स्टोरेज वेरिएंट सस्ते कर दिए गए हैं। आइए आपको इस बात की जानकारी देते हैं की किस वेरिएंट की कीमत में कितने रुपये की कटौती हुई और अब इस क्या है नई कीमत। साथ ही फोन के फीचर्स के बारे में भी आपको बताएंगे।

Oppo Reno 3 Pro Price in India

Oppo Smartphone के कीमत की बात करें तो इस फोन के 8 जीबी रैम/128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को अब 27,990 रुपये में तो वहीं, 8 जीबी रैम/256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 29,990 रुपये में बेचा जाएगा। दोनों ही वेरिएंट नई कीमत के साथ Amazon और Flipkart पर लिस्ट कर दिए गए हैं।

आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें की बेस वेरिएंट में 2000 रुपये की कटौती हुई है और यह मॉडल पहले 29,990 रुपये में बेचा जाता था। वहीं, फोन के टॉप वेरिएंट की कीमत 3000 रुपये कम कर दी गई है, पहले यह मॉडल 32,990 रुपये में उपलब्ध था।

Oppo Reno 3 Pro Specifications

ओप्पो रेनो 3 प्रो स्मार्टफोन के डिस्प्ले की बात करें तो फोन में 6.4 इंच फुल एचडी+ सुपर एमोलेड डिस्प्ले है। फोन डुअल-पंच होल डिज़ाइन के साथ उतारा गया है। स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए ओप्पो स्मार्टफोन में लेटेस्ट मीडियाटेक हीलियो पी95 प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ है।

यह दुनिया का पहला ऐसा स्मार्टफोन है जिसे इस चिपसेट के साथ उतारा गया है। इसके अलावा फोन में 8 जीबी रैम और 256 जीबी तक स्टोरेज है। बैटरी क्षमता की बात करें तो 4025 mAh की बैटरी फोन में जान फूंकने का काम करेगी। यह 30 फास्ट चार्जिंग सपोर्ट से लैस है।सिक्योरिटी के लिए फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर को भी जगह मिली है।

सॉफ्टवेयर की बात करें तो लेटेस्ट ओप्पो स्मार्टफोन (Oppo Mobile) एंड्रॉयड 10 (Android 10) पर आधारित कलरओएस 7 (ColorOS 7) पर चलता है।

Oppo Reno 3 Pro Camera

ओप्पो रेनो 3 प्रो के बैक पैनल पर क्वाड रियर कैमरा सेटअप है, इसमें 64MP अल्ट्रा-क्लियर प्राइमरी कैमरा सेंसर, 13MP टेलीफोटो लेंस, 8MP अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस और 2MP डेप्थ कैमरा सेंसर मिलेगा।

ओप्पो रेनो 3 प्रो में आपको 5X हाइब्रिड ज़ूम और 20x तक डिज़िटल ज़ूम सपोर्ट मिलेगा।स्मार्टफोन में नया अल्ट्रा नाइट सेल्फी मोड मिलेगा जो कम रोशनी में सेल्फी को एन्हांस करेगा।

फोन में वीडियो बोकेह मोड भी दिया गया है, कंपनी का दावा है कि यह बेहतरीन डेप्थ ऑफ फील्ड प्रदान करता है। फोन के फ्रंट पैनल पर दो सेल्फी कैमरे दिए गए हैं, 44MP अल्ट्रा-क्लियर प्राइमरी कैमरा सेंसर, 2MP डेप्थ ऑफ फील्ड लेंस मिलेगा।

Smartphones under 15000: इस बजट में मिलेंगे ये 5 बेस्ट स्मार्टफोन्स, देखें पूरी लिस्ट

Xiaomi ने लॉन्च किया Mi 10 Ultra, 120x अल्ट्रा-ज़ूम समेत ये हैं फोन के बेस्ट फीचर्स

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Itel Vision 1 का नया वेरिएंट भारत में लॉन्च, जानें कीमत, सेल तारीख और फीचर्स
2 Realme C12 और Realme C15 भारत में इस दिन होंगे लॉन्च, मिलेगी 6000 mAh की दमदार बैटरी
3 Redmi K30 Ultra हुआ लॉन्च, 64MP कैमरा और दमदार बैटरी समेत ये हैं खूबियां
ये पढ़ा क्या?
X