ताज़ा खबर
 

Oppo Reno 3 Pro: लॉन्च से पहले कैमरा सेंसर से जुड़ी डिटेल्स आई सामने, जानें

upcoming smartphones 2020 in india: Oppo Reno 3 Pro Camera की मिली जानकारी। oppo smartphone के बारे में जानें।

Oppo Reno 3 Pro Camera: जानें, ओप्पो रेनो 3 प्रो के बारे में (फोटो- ओप्पो डॉट कॉम)

Oppo Reno 3 Pro Camera: हैंडसेट निर्माता कंपनी ओप्पो अगले महीने 2 मार्च 2020 को भारतीय बाजार में अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन ओप्पो रेनो 3 प्रो को लॉन्च करेगी। आधिकारिक लॉन्च से पहले आगामी Oppo Smartphone के कैमरा डिटेल्स की जानकारी सामने आ गई है। ओप्पो की आधिकारिक वेबसाइट पर ओप्पो रेनो 3 प्रो के लिए अलग से पेज़ बनाया गया है, जिससे कैमरा स्पेसिफिकेशन और कलर वेरिएंट की जानकारी मिली है।

ओप्पो की वेबसाइट पर लिस्ट की गई डिटेल्स के अनुसार, ओप्पो रेनो 3 प्रो के पिछले हिस्से में क्वाड रियर कैमरा सेटअप मिलेगा, इसमें 64MP प्राइमरी कैमरा सेंसर, 13MP टेलीफोटो कैमरा सेंसर, 8MP अल्ट्रा-वाइंड-एंगल कैमरा सेंसर और 2MP मोनोक्रोम कैमरा सेंसर मिलेगा।

सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 44MP अल्ट्रा-क्लियर कैमरा सेंसर और 2MP डेप्थ कैमरा सेंसर मिलेगा। फ्रंट कैमरा के फीचर्स की बात करें तो फोन में डुअल लेंस बोकेह मोड मिलेगा। Oppo Reno 3 Pro में अल्ट्रा नाइट सेल्फी मोड भी दिया जाएगा।

कैमरा सेटअप के अलावा ओप्पो रेनो 3 प्रो के कलर वेरिएंट की भी अहम जानकारी सामने आ गई है। ग्राहकों के लिए फोन के तीन कलर वेरिएंट उतारे जाएंगे, ऑरोरा ब्लू, मिडनाइट ब्लैक और स्काई व्हाइट।

 Oppo Reno 3 Pro Camera Oppo Reno 3 Pro Camera: जानें, ओप्पो रेनो 3 प्रो के बारे में (फोटो- ओप्पो डॉट कॉम)

ओप्पो रेनो 3 प्रो का भारतीय वेरिएंट चीन में लॉन्च हुए वेरिएंट से थोड़ा अलग होगा। याद करा दें कि ओप्पो रेनो 3 प्रो के चीनी वेरिएंट 5G सपोर्ट के साथ लॉन्च हुआ था लेकिन भारतीय वेरिएंट 4जी सपोर्ट करेगा। वहीं, ओप्पो रेनो 3 प्रो के चीनी वेरिएंट में सिंगल सेल्फी कैमरा है तो वहीं भारतीय वेरिएंट डुअल सेल्फी कैमरा के साथ उतारा जाएगा।

Oppo Reno 3 Pro Specifications

याद करा दें कि ओप्पो रेनो 3 प्रो के चीनी वेरिएंट में 6.5 इंच एमोलेड फुल एचडी+ डिस्प्ले (2400 × 1080 पिक्सल) है। 500 निट्स ब्राइटनेस, आस्पेक्ट रेशियो 20:9, स्क्रीन प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 और इस फोन का रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज़ है।

स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए फोन में 2.4 गीगाहर्ट्ज़ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765जी ऑक्टा-कोर चिपसेट के साथ ग्राफिक्स के लिए ऐड्रेनो 620 जीपीयू का इस्तेमाल किया गया है। बैटरी क्षमता की बात करें तो फोन में जान फूंकने के लिए 4025 एमएएच की बैटरी दी गई है, यह 30 वॉट वूक 4.0 फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।

सिक्योरिटी के लिए फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर को जगह मिली है। कनेक्टिविटी के लिए डुअल 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई 802.11 एसी (2.4 गीगाहर्ट्ज़ + 5 गीगाहर्ट्ज़), ब्लूटूथ 5, जीपीएस/ग्लोनॉस, एनएफसी, यूएसबी टाइप-सी शामिल है। डाइमेंशन की बात करें तो फोन की लंबाई-चौड़ाई 159.4 x 72.4 x 7.7 मिलीमीटर और वज़न 172 ग्राम है।

Reliance Jio vs Airtel vs Vodafone: 150 रुपये से कम में इन प्लान्स के साथ डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा

Reliance Jio ने दिया यूजर्स को तगड़ा झटका, इस प्लान की वैलिडिटी हुई कम

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 48MP कैमरा वाले Realme 5 Pro पर मिल रहा 1,000 रुपये का डिस्काउंट
2 Realme 6, Realme 6 Pro: इन दमदार फीचर्स के साथ 5 मार्च को भारत में लॉन्च होंगे ये स्मार्टफोन्स, जानें जरूरी डिटेल्स
3 Amazon Fab Phone Fest: Realme XT, Redmi Note 8 समेत इन स्मार्टफोन्स पर मिल रही बंपर छूट