scorecardresearch

7100mAh की पावरफुल बैटरी और 2K डिस्प्ले के साथ लॉन्च हुआ Oppo Pad Air, जानें खासियतें और कीमत

Oppo Pad Air में क्वाड स्पीकर्स और टाइप-सी पोर्ट के अलावा फास्ट चार्जिंग का विकल्प मिलता है।

Oppo Tablet Oppo Pad Air
Oppo Pad Air में 128 जीबी तक स्टोरेज ऑफर की जाती है। (फोटो-ओप्पो)

Oppo ने अपना नया ऐंड्रॉयड टैबलेट और Oppo Reno 8 Series के स्मार्टफोन्स चीन में लॉन्च कर दिए हैं। Oppo Pad Air कंपनी का दूसरा टैबलेट है और इसे किफायती दाम में लॉन्च किया गया है। बता दें कि कुछ महीनों पहले ही कंपनी Oppo Pad पेश किया था और अब करीब आधे दाम पर नया ओप्पो टैबलेट बाजार में आ गया है। ओप्पो पैड एयर में 2K डिस्प्ले दी गई है और यह एक पतला व हल्के वजन वाला टैबलेट है। आइये आपको बताते हैं ओप्पो पैड एयर की कीमत, स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स के बारे में सबकुछ।

Oppo Pad Air Price
ओप्पो पैड एयर के 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 1,299 चीनी युआन (करीब 15,200 रुपये) और 6 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 1,699 चीनी युआन (करीब 19,800 रुपये) है। टैबलेट को सिल्वर और ग्रे कलर में खरीदा जा सकता है। इस टैबलेट की प्री-बुकिंग चीन में शुरू हो गई है।

Oppo Pad Air Specifications
ओप्पो पैड एयर में 10.36 इंच 2K स्क्रीन दी गई है जिसका रेजॉलूशन 2000 × 1200 पिक्सल है। स्क्रीन का रिफ्रेश रेट 60 हर्ट्ज़, स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 83.5 प्रतिशत और पिक्सल डेनसिटी 225 पीपीआई है। ओप्पो के इस टैबलेट में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 प्रोसेसर दिया गया है जो 2.4 गीगाहर्ट्ज़ पर चलता है। ग्राफिक्स के लिए ओप्पो के इस फोन में अड्रेनो 610 जीपीयू मौजूद है। टैबलेट में 4 जीबी व 6 जीबी रैम ऑप्शन के साथ 64 जीबी व 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज का विकल्प मिलता है।

ओप्पो के इस पैड को बनाने में मेटल बॉडी का इस्तेमाल हुआ है और रियर पर एक टेक्स्चर्ड पैटर्न मौजूद है। ओप्पो पैड एयर का वज़न करीब 440 ग्राम है। इस टैबलेट में वाई-फाई 5, ब्लूटूथ 5.1, टाइप-सी पोर्ट, ऐंड्रॉयड 12 ओएस बेस्ड कलर ओएस और डॉल्बी एटमस के साथ क्वाड स्पीकर सेटअप दिया गया है। इसके अलावा टैबलेट में मैग्नेटिक कीबोर्ड और ओप्पो पेंसिल स्टायलस जैसे फीचर्स भी हैं। ओप्पो पैड एयर टैबलेट को पावर देने के लिए 7100mAh की बैटरी दी गई हैजो 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। कैमरे की बात करें तो इस टैबलेट में 8 मेगापिक्सल रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा मिलता है। टैबलेट में किनारों पर बेज़ल देखे जा सकते हैं। टैबलेट में सिक्योरिटी के लिए फेस अनलॉक सपोर्ट मिलता है। लेकिन फिंगरप्रिंट सेंसर ओप्पो ने अपने सेकंड जेनरेशन टैबलेट में नहीं दिया है।

पढें टेक्नोलॉजी (Technology News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.