ताज़ा खबर
 

Oppo F17 और Oppo F17 Pro भारत में आज दमदार फीचर्स के साथ होंगे लॉन्च, जानें क्या होगा खास

Oppo F17 Series Launch Today: आज भारत में लॉन्च होंगे Oppo F17 और Oppo F17 Pro स्मार्टफोन्स। आधिकारिक लॉन्च से पहले जानें आगामी स्मार्टफोन्स से जुड़ी कुछ खास बातें।

oppo f17 proOppo F17 Series Launch Today: आज उठेगा ओप्पो मोबाइल्स से पर्दा (फोटो- ओप्पो)

Oppo F17 Series Launch Today: हैंडसेट निर्माता कंपनी ओप्पो आज यानी 2 सितंबर को भारत में अपनी ओप्पो एफ17 सीरीज़ के अंतर्गत दो नए स्मार्टफोन्स Oppo F17 और Oppo F17 Pro को लॉन्च करने वाली है। आइए आपको फोन से जुड़ी कुछ जरूरी डिटेल्स के बारे में बताते हैं जो अब तक कंपनी ने शेयर की है। साथ ही घर बैठे इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग कैसे देख सकते हैं, इस विषय में भी आपको बताएंगे।

Oppo F17 Series Price (उम्मीद):  ओप्पो ने फिलहाल अपनी आगामी ओप्पो एफ17 सीरीज़ की कीमत से तो पर्दा नहीं उठाया है लेकिन इस बात का संकेत दिया है की भारत में ओप्पो एफ17 प्रो की कीमत 25,000 रुपये से कम होगी। कीमत से तो पर्दा लॉन्च इवेंट के दौरान ही उठेगा, बता दें की इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग कंपनी के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए होगी। इवेंट की शुरुआत 2 सितंबर यानी आज शाम 7 बजे होगी।

Oppo F17 Pro Specifications (उम्मीद)

ओप्पो एफ17 प्रो में कुल 6 कैमरा होंगे, 4 फोन के बैक पर और दो फोन के फ्रंट में सेल्फी लवर्स के लिए। फोन में 6.43 इंच सुपर एमोलेड डिस्प्ले और 30 वॉट वूक फ्लैश चार्ज 4.0 सपोर्ट होगा। इसके अलावा ओप्पो मोबाइल में 3.5 मिलीमीटर हेडफोन जैक, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट होगा।

ओप्पो स्मार्टफोन फुल-एचडी+ रिजॉल्यूशन और मीडियाटेक हीलियो पी95 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर, 48MP प्राइमरी कैमरा सेंसर, 8 मेगापिक्सल सेकेंडरी कैमरा सेंसर और 2 मेगापिक्सल के दो अन्य कैमरा सेंसर के साथ उतारा जा सकता है।

Oppo F17 Series Oppo F17 Series Launch Today: आज उठेगा ओप्पो मोबाइल्स से पर्दा (फोटो- ओप्पो)

सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और दूसरा डेप्थ कैमरा सेंसर दिया जा सकता है। फोन में जान फूंकने के लिए 4,000 mAh की बैटरी दी जा सकती है।

Oppo F17 Specifications (उम्मीद)

ओप्पो एफ17 में 6.44 इंच फुल-एचडी+ सुपर एमोलेड डिस्प्ले, फोन के बैक पैनल पर क्वाड रियर कैमरा सेटअप, 16 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा सेंसर और 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा सेंसर और सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा सेंसर से लैस हो सकता है।

स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 662 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज हो सकती है। 4000 एमएएच की बैटरी फोन में जान फूंकने के लिए दी ज सकती है जो 30 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकती है।

Redmi 9A आज होगा भारत में लॉन्च, ऐसे देखें लाइव स्ट्रीमिंग, जानें क्या होगा इसमें खास

4 सस्ते Jio Fiber प्लान्स हुए लॉन्च, नए ग्राहकों को 30 दिनों सर्विस मिलेगी ‘फ्री’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Redmi 9A आज होगा भारत में लॉन्च, ऐसे देखें लाइव स्ट्रीमिंग, जानें क्या होगा इसमें खास
2 Realme ने लॉन्च किया अपना सस्ता 5G स्मार्टफोन, जानें कीमत और फीचर्स
3 Tecno Spark Go 2020 बजट स्मार्टफोन भारत में लॉन्च, जानें खूबियां, कीमत और सेल तारीख
यह पढ़ा क्या?
X