ताज़ा खबर
 

OPPO भारत में 8 मार्च को लॉन्च करेगा फिटनेस बैंड, इसमें होगा रियल-टाइम हार्ट रेट मॉनिटरिंग फीचर

OPPO सोमवार को (8 मार्च) भारत में अपना नया फिटनेस बैंड Oppo Style Band लॉन्च करेगा। यह अमेजन पर उपलब्ध होगा। इसके साथ ही कंपनी दो स्मार्टफोन ओप्पो एफ19 प्रो और ओप्पो एफ19 प्रो लॉन्च करेगी। जानते हैं कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेसन।

oppo band watch price, Oppo F19 Pro+ 5G price, Oppo F19 Pro price,OPPO ला रहा है फिटनेस बैंड। (फोटोः अमेजन)

OPPO सोमवार को भारत में अपना नया फिटनेस बैडं OPPO Band Style लॉन्च करेगी। इस बात की जानकारी खुद कंपनी ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर दी है। कंपनी के मुताबिक, इस बैंड में फिटनेस ट्रैकिंग, रियल टाइम हार्ट रेट मॉनिटर, कंटीन्यूअस ऑक्सीजन सेचुरेशन मॉनिटरिंग जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इसमें 12 वर्कआउट मोड्स भी मिलेंगे, जो एक्सरसाइज के दौरान आपके लिए उपयोगी साबित होंगे।

ट्वीट के मुताबिक, यह बैंड 8 मार्च को लॉन्च होगा और इसकी बिक्री अमेजन इंडिया पर होगी। अमेजन इंडिया ने इस बैंड के लिए अलग से माइक्रो साइट तैयार की है। इस साइट पर कंपनी ने लॉन्चिंग की जानकारी दी है। हालांकि अभी कंपनी ने कीमत को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है।

OPPO बैंड स्टायल के फीचर्स

OPPO के इस बैंड में 1.1 इंच कलर एमोलेड डिस्प्ले मिलेगा। यह बैंड SpO2 या कहें कि ऑक्सीजन सेचुरेशन लेवल पर लगातार नजर बनाए रखता है। साथ ही इसमें दिया गया हेल्थ मॉनिटरिंग नींद की जानकारी देता है। यह बैंड HeyTap एप के साथ मिलकर काम करता है।

OPPO लॉन्च करेगा दो स्मार्टफोन भी

ओप्पो सोमवार को बैंड के साथ दो स्मार्टपोन भी लॉन्च करेगी, जिनके नाम Oppo F19 Pro+ 5G और Oppo F19 Pro हैं। हाल ही में एक टिप्सटर ने कुछ स्पेसिफिकेशन और संभावित कीमत को साझा किया है। Oppo F19 Pro+ 5G की कीमत करीब 25,000 रुपये के आसपास हो सकती है, जिसमें 8जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज मिल सकती है। स्पेसिफिकेशन की बात करें तो यह स्मार्टफोन 6.4 इंच के एमोलेड डिस्प्ले के साथ आता है। साथ ही इसमें MediaTek Dimensity 800U चिपसेट दिया जा सकता है।

Oppo F19 Proके स्पेसिफिकेशन

ओप्पो एफ 19 प्रो में भी 6.4 इंच का डिस्प्ले दिया जाएगा। ओप्पो के इस स्मार्टफोन में क्वाड कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है। साथ ही सेकेंडरी कैमरा 8 मेगापिक्सल का है, जो अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस है। अन्य दो कैमरे 2-2 मेगापिक्सल के हैं, जिनमें से एक में मैक्रो लेंस और दूसरा डेप्थ सेंसर है। सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है। हालांकि अभी कंपनी ने फीचर्स की पुष्टि नहीं की है।

Next Stories
1 Samsung का 6000mAh बैटरी और 64MP कैमरे वाला फोन हुआ सस्ता, जानें नई कीमत
2 10,000 रुपये से कम में पाएं सैमसंग, पोको, रेडमी और रियलमी के फोन, इनमें है 6000 mAh की बैटरी, 4GB रैम
3 RedMagic 6 Pro: 18GB रैम के साथ आने वाला ये है दुनिया का पहला मोबाइल फोन है, जानें कीमत
ये पढ़ा क्या?
X