ताज़ा खबर
 

13 अप्रैल को लॉन्च होगा Oppo Ace 2, इन दमदार फीचर्स से हो सकता है लैस

Oppo Reno Ace 2 Specifications: ओप्पो अपने पिछले साल लॉन्च हुए Oppo Reno Ace के अपग्रेड वर्जन ओप्पो ऐस2 को लॉन्च करने की तैयारी में है। जानें, संभावित स्पेसिफिकेशन।

Oppo Reno Ace 2 Specifications: जानें, ओप्पो के इस लेटेस्ट फोन के बारे में

Oppo Ace 2 Launch Date, upcoming smartphones 2020: हैंडसेट निर्माता कंपनी ओप्पो अपने पिछले साल लॉन्च हुए Oppo Reno Ace के अपग्रेड वर्जन ओप्पो ऐस2 को लॉन्च करने की तैयारी में है। ओप्पो ब्रांड का यह लेटेस्ट स्मार्टफोन 13 अप्रैल को लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने बताया कि फोन से Reno ब्रांडिंग को हटाया गया है इस फोन को ‘ओप्पो ऐस 2’ नाम से जाना जाएगा।

Oppo Reno Ace 2 Specifications (संभावित)

ओप्पो ऐस 2 में 6.5 इंच फुल-एचडी+ डिस्प्ले, आस्पेक्ट रेशियो 20:9 हो सकता है। सिक्योरिटी के लिए फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर को जगह मिल सकती है। स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर दिया जा सकता है।

ओप्पो ब्रांड के इस आगामी स्मार्टफोन में 5जी सपोर्ट के लिए एक्स55 मॉडम दिया जा सकता है। सॉफ्टवेयर की बात करें तो फोन एंड्रॉयड 10 (Android 10 Smartphones) पर आधारित कलर ओएस7 के साथ उतारा जा सकता है।

बैटरी क्षमता की बात करें तो फोन में डुअल बैटरी दी जा सकती है और हर बैटरी 1,955 mAh की क्षमता वाली हो सकती है। स्मार्टफोन 65 वॉट वायर्ड चार्जिंग और 40 वॉट वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकता है।

फोन के दो रैम और दो स्टोरेज वेरिएंट हो सकते हैं, एक 8 जीबी/128 जीबी स्टोरेज और दूसरा 12 जीबी रैम/256 जीबी स्टोरेज के साथ। स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ाना संभव नहीं होगा।

Oppo Ace 2 Camera

फोन के पिछले हिस्से में चार रियर कैमरे दिए जा सकते हैं, इसमें 48MP प्राइमरी कैमरा सेंसर, 8MP का सेकेंडरी कैमरा सेंसर और 2MP के दो कैमरा सेंसर दिए जा सकते हैं। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा सेंसर दिए जाने की भी उम्मीद है।

Airtel के टॉप 10 प्रीपेड प्लान्स, मिलेगा डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग, कीमत 19 रुपये से शुरू

WhatsApp यूज़र्स के लिए जरूरी खबर, मैसेज फॉरवर्ड करने से जुड़े नियम सख्त

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 Airtel के टॉप 10 प्रीपेड प्लान्स, मिलेगा अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा का मज़ा, कीमत 19 रुपये से शुरू
2 WhatsApp यूज़र्स के लिए जरूरी खबर, मैसेज फॉरवर्ड करने से जुड़े नियम सख्त
3 Redmi K30 Pro Zoom Edition का नया वेरिएंट लॉन्च, 64MP कैमरा वाले इस फोन में हैं कई खासियतें