ओप्पो A 35 फोन लॉन्च, इसमें है ट्रिपल रियर कैमरा, जानें और स्पेसिफिकेशन

OPPO A35 स्मार्टफोन लॉन्च हो गया है। इस स्मार्टफोन में बैक पैनल पर ट्रिपल कैमरा और 60hz का रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले दिया गया है। आइये जानते हैं इसके स्पेसिफिकेशन, फीचर्स और कैमरा सेटअप के बारे में।

OPPO Phone, OPPO Mobile phone, OPPO Smartphoneओप्पो लाया नया फोन। प्रतीकात्मक फोटो। (फोटोः ओप्पो वेबसाइट)

ओप्पो ए35 स्मार्टफोन को चीन में लॉन्च कर दिया है और यह ए सीरीज का लेटेस्ट फोन है। इस स्मार्टफोन में वाटरड्रॉप नॉच, ट्रिपल कैमरा और 60hz की रिफ्रेश रेट वाली डिस्प्ले मिलेगी। आइये जानते हैं ओप्पो ए35 के फीचर्स, स्पेसिफिकेशन और कैमरा सेटअप के बारे में।

ओप्पो ए35 को अभी चीन में लॉन्च किया है लेकिन कंपनी ने इसकी कीमत और उपलब्धता से पर्दा नहीं उठाया है। यह फोन एक ब्लैक, ब्लू और व्हाइट कलर में उपलब्ध होगा। 91 मोबाइल्स की रिपोर्ट के मुताबिक, ओप्पो ए35, ओप्पो ए15एस स्मार्टफोन का रिब्रांडेड वर्जन है, जिसे बीते साल दिसंबर में लॉन्च किया गया था। अगर आप ओप्पो के सस्ते स्मार्टफोन खोज रहे हैं तो यहां क्लिक करें।

OPPO A35 के स्पेसिफिकेशन

ओप्पो ए35 में 6.52 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रेजोल्यूशन 720 X 1,600 पिक्सल है। साथ ही इसका स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो 88.7 प्रतिशत है। यह डिस्प्ले 60hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। इसमें एक वॉटरड्रॉप नॉच दिया गया है, जो सेल्फी कैमरा के लिए इस्तेमाल होगा। इस फोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है।

OPPO A35 का प्रोसेसर और रैम

ओप्पो ए 35 में मीडियाटेक हेलियो पी 35 चिपसेट दिया है, जो IMG PowerVR GE8320 जीपीयू से लैस है। साथ ही इस फोन में 4जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज मिलती है। इसमें माइक्रोएसडी कार्ड का भी सपोर्ट दिया जाएगा। यह फोन एंड्रॉयड 10 ओएस बेस्ट कलर ओएस 7.2 पर काम करता है। साथ ही इसमें 4230 एमएएच की बैटरी दी है, जो 10 वाट के फास्ट चार्जर के साथ आती है।

OPPO A35 का कैमरा सेटअप

ओप्पो ए35 में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर है। 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस है। साथ ही 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है। इसके साथ ही इसमें 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया है, जो वॉटरड्रॉप नॉच में दिखाई देगा।

Next Stories
1 Sony Xperia 1 III और Xperia 5 III से उठा पर्दा, इनमें है वेरिएबल टेलीफोटो कैमरा, जानें और स्पेसिफिकेशन
2 रेडमी, रियलमी, मोटो और पोको ला रहे हैं नए फोन, लॉन्च से पहले जानें स्पेसिफिकेशन
3 6000mAh बैटरी और 20MP सेल्फी कैमरे वाला सैमसंग का फोन हुआ सस्ता, जानें नई कीमत
X