2,473 रुपये की ईजी EMI में मिल रहा है सेकेंड हैंड OnePlus 9, इस पर 7 दिनों की रिप्लेसमेंट और वारंटी

refurbished phones amazon: OnePlus 9 को अमेजन से रिफर्बिश्ड कंडिशन में खरीद सकते हैं। इस फोन में बैक पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। साथ ही यह फोन अल्ट्रा फास्ट चार्जर के साथ आता है।

best oneplus phone, best oneplus emi, top oneplus smarthone
oneplus 9 price in india: वनप्लस 9 की कीमत। (फोटोः वनप्लस वेबसाइट)

Refurbished phones amazon: भारतीय मोबाइल बाजार में कई ब्रांड मौजूद हैं और उनकी अलग-अलग खूबियां हैं। ऐसा ही एक ब्रांड वनप्लस है। इस ब्रांड ने हाल ही में अपने वनप्लस नोर्ड 2 5G को लॉन्च किया था। साथ ही कंपनी ने इस साल अपनी वनप्लस 9 सीरीज से पर्दा उठाया था, जिसमें तीन स्मार्टफोन को लॉन्च किया गया था, जो वनप्लस 9 समेत वनप्लस 9 प्रो और वनप्लस 9 आर थे।

वनप्लस 9 एक ट्रेंडिंग स्मार्टफोन है और इसमें कई लेटेस्ट फीचर्स नजर आते हैं। यह एक 5जी फोन है और इसमें Hasselblad कैमरा सेटअप दिया गया है, जो कई अच्छे फोटोग्राफ खींचने में मदद करता है। वनप्लस की ऑफिशियल वेबसाइट के मुताबिक, इसमें फास्ट व स्मूथ परफोर्मेंस और अल्ट्रा फास्ट चार्जिंग दी गई है। साथ ही इसमें प्रीमियम डिजाइन मिलता है।

12 जीबी रैम के साथ आने वाले वनप्लस 9 की कीमत ऑफिशियल वेबसाइट पर 54,999 रुपये है, लेकिन इसे अमेजन से रिफर्बिश्ड कंडिशन में खरीद सकते हैं। रिफर्बिश्ड फोन की कीमत 50,999 रुपये है। इतना ही नहीं इस फोन पर एचडीएफसी क्रेडिट कार्ड यूजर्स 2,473 रुपये की किस्त में खरीद सकते हैं, जो 24 महीने तक चलेगी। इस पर यूजर्स को कुल 59,346 रुपये खर्च करने होंगे।

OnePlus 9 specification

वनप्लस 9 में 6.55 इंच का डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रेजोल्यूशन 2400 x 1080 पिक्सल है। इसमें 120hz का रिफ्रेश रेट दिया गया है। साथ ही यह
एक फ्लूइड एमोलेड डिस्प्ले है। स्क्रीन प्रोटेक्शन के लिए कंपनी ने इसमें कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास लगाया है।

इस डिस्प्ले में रीडिंग मोड, नाइट मोड, वाइब्रेंट कलर इफेक्ट और अल्ट्रा हाई वीडियो रेजोल्यूशन दिया गया है। इस फोन में 12 जीबी LPDDR5 रैम और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट दिया गया है। यह एक 5जी फोन है।

वनप्लस 9 का यह स्मार्टफोन 4500mAh की बैटरी के साथ आता है, जो एक नॉन रिमूवेबल बैटरी है। इसको चार्ज करने के लिए 65 वाट का रैप चार्जिंग सिस्टम दिया गया है।

OnePlus 9 Camera

OnePlus 9 के बैक पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का है, जो Sony IMX689 सेंसर्स के साथ आता है, जिसका अपर्चर F/1.8 है। सेकेंडरी कैमरा एक अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस है, जिसमें 50 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है और यह भी Sony IMX766 सेंसर्स के साथ आता है। इसमें 2 मेगापिक्सल का मोनोक्रोम सेंसर दिया गया है। बैक पैनल पर ही डुअल एलईडी फ्लैश लाइट दी गई है। सामने की तरफ 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

सलाहः अमेजन पर मिलने वाले रिफर्बिश्ड स्मार्टफोन को खरीदने से पहले उसके बारे में दी गई जानकारी को अच्छे से पढ़ लें। इसके अलावा वारंटी और EMI ऑप्शन आदि को भी ध्यान से पढ़ लें।

अपडेट