ताज़ा खबर
 

Poco X3 से लेकर OnePlus Nord तक, ये हैं 25 हजार से कम में मिलने वाले 2020 के 5 बेस्ट स्मार्टफोन्स, देखें लिस्ट

Best Smartphones under 25000: इस साल यानी 2020 में 25 हजार रुपये से कम में मिलने वाले बेस्ट स्मार्टफोन्स के बारे में आइए आपको जानकारी देते हैं। इस प्राइस रेंज़ में OnePlus, Realme और Redmi के अलावा पोको और वीवो ब्रांड के स्मार्टफोन्स मिल जाएंगे।

OnePlus Nord 5GOnePlus Nord 5G के बारे में जानें

Best Smartphones under 25000: इस साल हैंडसेट निर्माता कंपनियों ने हाई रिफ्रेश रेट डिस्प्ले, 6000 mAh की दमदार बैटरी, पंच-होल डिस्प्ले और पावरफुल हार्डवेयर से लैस स्मार्टफोन्स को ग्राहकों के लिए लॉन्च किया है। तीन कैमरा से ज्यादा सेंसर देने का ट्रेंड चलता जा रहा है, हालांकि मिड-रेंज़ सेगमेंट में इस साल ज्यादा 5G Smartphones देखने को नहीं मिले हैं। आइए आपको 2020 के बेस्ट स्मार्टफोन्स के बारे में बताते हैं जो 25 हजार रुपये से कम कीमत में मिलते हैं।

OnePlus Nord: मिड-रेंज़ सेंगमेंट में यह पहला डिवाइस है जो 5जी सपोर्ट के साथ आता है। डिवाइस स्नैपड्रैगन 765जी प्रोसेसर के साथ पावरफुल परफॉर्मेंस प्रदान करता है। इस फोन की खास बात इसमें मिलने वाला ऑक्सीजनओएस है जो बेस्ट एंड्रॉयड एक्सपीरियंस देता है।

हालांकि कैमरा जैसी की उम्मीद थी उतने शानदार तो नहीं हैं लेकिन इंस्टाग्राम पर लगाने के लिए अच्छे फोटो मिल जाती हैं। कंपनी ने डिजाइन में किसी तरह का समझौता नहीं किया और इस फोन में आपको ग्लास बैक डिज़ाइन मिलेगा। याद करा दें कि वनप्लस नॉर्ड में 6.44 इंच एमोलेड पैनल, 30 वॉट चार्जर, 4,115 एमएएच की बैटरी मिलती है।

Redmi Note 9 Pro Max: Xiaomi का यह Redmi Mobile फोन एक ऑल-राउंडर फोन है। इस सेगमेंट में यह स्मार्टफोन बेस्ट कैमरा देता है और यह डिवाइस डे-टू-डे परफॉर्मेंस को अच्छे से हैंडल कर लेता है।

शाओमी के इस फोन के साथ बॉक्स में 33 वॉट का फास्ट चार्जर मिलता है, बता दें कि फोन में जान फूंकने के लिए 5,020 mAh की बैटरी दी गई है। फोन में एमोलेड या हाई रिफ्रेश रेट वाला पैनल तो नहीं है लेकिन इसमें 6.67 इंच फुलएचडी+ डिस्प्ले मिलता है।

Realme Narzo 20 Pro: रियलमी नार्जो 20 प्रो 2020 में रियलमी द्वारा लॉन्च किया गया सबसे बेहतरीन स्मार्टफोन्स में से एक है। इस शानदार बजट फोन में ग्राहकों को 6.5 इंच फुलएचडी+ डिस्प्ले, 65 वॉट चार्जर के साथ 4,500 mAh की बैटरी, 48MP क्वाड रियर कैमरा सेटअप और मीडियाटेक हीलियो जी95 प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ है। Realme ने प्रतिद्वंद्वी फोन को ज्यादातर क्षेत्रों में खराब देखा। डिवाइस में पावरफुल हार्डवेयर दिया गया है।

Poco X3: पोको एक्स3 स्मार्टफोन 2020 का एक और सबसे बेहतरीन स्मार्टफोन है। इस फोन में 6000 एमएएच की दमदार बैटरी और 33 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलता है। इस सेगमेंट में यह एक मात्र ऐसा स्मार्टफोन है जो स्टीरियो स्पीकर्स के साथ आता है, इसके अलावा इसमें 120 हर्ट्ज़ का डिस्प्ले भी मिलता है।

पोको एक्स3 थोड़ा भारी जरूर है लेकिन इस डिवाइस में शानदार डिस्प्ले और पावरफुल हार्डवेयर है। पोको अपने यूजर्स को फोटोग्राफी के लिए बहुत से फीचर्स देता है जो आपको Realme या Samsung जैसे फोन पर नहीं मिलेंगे।

ये भी पढ़ें- WhatsApp New Year Stickers 2021: ऐसे क्रिएट करें न्यू ईयर के लिए खुद के स्टीकर्स, जानें प्रोसेस

Vivo V20: इस Vivo Mobile फोन में बेस्ट सेल्फी कैमरा मिलता है, यदि आप ज्यादा सेल्फी खींचने के शौकीन हैं या फिर फ्रंट कैमरा से वीडियो बनाते रहते हैं तो यह फोन आप लोगों को पसंद आ सकता है। इस फोन का रियर कैमरा भी वनप्लस नॉर्ड जैसे फोन की तुलना में अच्छे शॉट्स देता है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Vodafone Idea (Vi) के इस प्लान में मिलता है 336GB डेटा, कीमत 700 रुपये से कम, जानें बेनिफिट्स
2 48MP कैमरे वाला Samsung Galaxy A31 ऐसे मिल सकता हैं 6,999 रुपये में! जानें खासियतें
3 Flipkart Electronics Sale: Realme और Poco के इन स्मार्टफोन्स पर मिल रही 30% तक की भारी छूट
ये पढ़ा क्या?
X