scorecardresearch

OnePlus Nord CE 2 5G Launch on February 11 : 4500mAh बैटरी, 12GB रैम के साथ लॉन्च होगा ये दमदार स्मार्टफोन, जानिए क्या होगी कीमत

वनप्लस इस स्मार्टफोन में 4500mAh की बैटरी और 65 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दे सकती है। वहीं इस स्मार्टफोन को दो कलर ऑप्शन- ब्लैक और ग्रीन में लॉन्च कर सकती है।

OnePlus Nord CE 2 5G Launch on February 11, Smartphones, Oneplus Smartphones,
फोटोग्राफी के शौकीन लोगों के लिए स्मार्टफोन में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलने की उम्मीद है। (फोटो सोर्स : इंडियन एक्सप्रेस)

वनप्लस जल्द ही नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। कंपनी ने नए स्मार्टफोन का नाम OnePlus Nord CE 2 5G रखा है। इस अपकमिंग स्मार्टफोन की डेट को लेकर सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि, कंपनी OnePlus Nord CE 2 5G को 11 फरवरी को लॉन्च कर सकती है।

वहीं कंपनी की ओर से फिलहाल OnePlus Nord CE 2 5G स्मार्टफोन की लॉन्चिंग को लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई। हालांकि माना जा रहा है कि कंपनी इस स्मार्टफोन को इंडिया में भी लॉन्च करेगी। क्योंकि इसे BIS यानी ब्यूरो ऑफ इंडिया स्टैंडर्ड्स पर भी देखा गया है।

OnePlus Nord CE 2 5G के फीचर्स – OnePlus Nord CE 2 5G स्मार्टफोन में कंपनी 6.4 इंच का फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले ऑफर कर सकती है। यह डिस्प्ले 90Hz के रिफ्रेश रेट और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आएगा। कंपनी इस फोन को 12जीबी तक की रैम के साथ 128जीबी और 256जीबी के इंटरनल स्टोरेज वेरियंट में पेश कर सकती है। प्रोसेसर के तौर पर इस फोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 900 चिपसेचट दिया जा सकता है।

OnePlus Nord CE 2 5G के फीचर्स के स्पेसिफिकेशन – इस स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के शौकीन लोगों के लिए एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलने की उम्मीद है। जो कि 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस शामिल हो सकता है। वहीं, सेल्फी के लिए इस फोन में कंपनी 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा ऑफर किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: Vivo का यह धांसू फोन हुआ लॉन्‍च! 5000mAh की बैट्री के साथ मिल रहा P22 processor, जानिए कीमत व स्‍पेसिफिकेशन

OnePlus Nord CE 2 5G का बैटरी बैकअप – वनप्लस इस स्मार्टफोन में 4500mAh की बैटरी और 65 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दे सकती है। वहीं इस स्मार्टफोन को दो कलर ऑप्शन- ब्लैक और ग्रीन में लॉन्च कर सकती है। फोन की शुरुआती कीमत 24 हजार रुपये के आसपास रहने की संभावना है।

पढें टेक्नोलॉजी (Technology News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट