ताज़ा खबर
 

OnePlus Nord 2 5G: 22 जुलाई के लॉन्च से पहले इस फीचर का हुआ खुलासा

OnePlus Nord 2 5G भारत में 22 जुलाई को लॉन्च होगा, लेकिन उससे पहले इस फोन के एक फीचर्स जानकारी कंपनी ने खुद ट्वीट करके दे दी है।

Oneplus nord 2 के फीचर का हुआ खुलासा। (फोटोः अमेजन)

OnePlus Nord 2 5G: वनप्लस ने बीते सप्ताह ही जानकारी दी थी कि वह 22 जुलाई को अपनी नोर्ज सीरीज का अगला फोन लॉन्च करेगी। यह स्मार्टफोन वनप्लस नोर्ड फर्स्ट जनरेशन का अपग्रेड वेरियंट होगा, जो बीते साल लॉन्च हुआ था।

वनप्लस ने लॉन्च डेट के साथ वनप्लस ने बताया है कि यह मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1200 Ai पर काम करेगा। इसके अलावा कंपनी ने किसी दूसरे स्पेसिफिकेसन से पर्दा नहीं उठाया था, लेकिन सोमवार को कंपनी ने डिस्प्ले से संबंधित जानकारी को ट्विटर पर साझा कर दिया है।

OnePlus Nord 2 5G के डिस्प्ले की जानकारी मिली

OnePlus Nord 2 5G में 6.43 इंच का एमोलेड डिस्प्ले मिलेगा, जो 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। यह डिस्प्ले HDR10+ को सपोर्ट करेगा। बताते चलें कि HDR10+ सर्टिफिकेशन वीडियो क्वालिटी को बढ़ाने में मदद करता हैं और उसके व्यूइंग एक्सपीरियंस को बेहतर बनाता है। हालांकि अभी तक कंपनी की तरफ से इसके रेजोल्यूशन की जानकारी नहीं दी गई है। अफवाहों पर गौर करें तो यह डिस्प्ले एचडी प्लस रेजोल्यूशन के साथ आ सकती है।

OnePlus Nord 2 5G लीक्स स्पेसिफिकेशन

बीते महीने 91 मोबाइल्स ने वनप्लस नोर्ड 2 5जी के तथाकथित स्पेसिफिकेशन शीट का खुलासा किया था। ऐसे में इस फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का होगा, जबकि 2 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा। साथ ही सामने की तरफ 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलेगा। यह फोन दो कंफीग्रेशन के साथ आ सकता है, जो 8GB RAM + 128GB storage और 12GB RAM + 256GB storage वेरियंट होगा। इसमें 4500 mAh की बैटरी भी मिलेगी। हालांकि कंपनी ने इन फीचर्स की पुष्टि नहीं की है।

OnePlus Nord 2 5G की भारत में संभावित कीमत

OnePlus Nord 2 5G की भारत में कीमत क्यो होगी, उसकी आधिकारिक जानकारी तो नहीं दी गई है, लेकिन एक टिप्सटर ने दावा किया है कि इसकी कीमत करीब CNY 2,000 (लगभग 23,000 रुपये) है।

OnePlus Nord 2 5G को अमेजन प्राइम डे सेल के दौरान खरीदा जा सकेगा, जो 26-27 जुलाई के बीच होगी। इस दौरान कई अच्छे ऑफर्स, डिस्काउंट, कैशबैक को देखा जा सकेगा।

Next Stories
1 महाराष्ट्र सरकार में नहीं है ऑल इज वेल? उद्धव, अजित पवार मुझ पर रख रहे निगरानी- कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष का आरोप
2 कोरोना के बीच पर्यटकों से भरे हिमाचल के धर्मशाला में बाढ़! ‘नाव की तरह’ कार को बहा ले गई पानी की तेज धार
3 मंत्रियों का संडे: योगी सरकार के दो बच्चों की नीति का फायदा समझाने निकले नकवी, दफ़्तर में जमे रहे पर्यावरण मंत्री, सीतारमण ने की चाय पार्टी
ये पढ़ा क्या?
X