ताज़ा खबर
 

OnePlus Bullets Wireless Z: शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ वनप्लस का नया ईयरफोन, जानें कीमत

OnePlus Bullets Wireless Z Price: वनप्लस ने OnePlus 8 Pro और OnePlus 8 के साथ लॉन्च किया वनप्लस बुलेट्स वायरलेस ज़ेड ईयरफोन, जानें कीमत और फीचर्स।

OnePlus Bullets Wireless Z PriceOnePlus Bullets Wireless Z Price: जानें, वनप्लस ईयरफोन के फीचर्स

OnePlus Bullets Wireless Z: हैंडसेट निर्माता कंपनी वनप्लस ने अपनी लेटेस्ट OnePlus 8 Series के अंतर्गत OnePlus 8 Pro और OnePlus 8 के साथ वनप्लस बुलेट्स वायरलेस ज़ेड को लॉन्च किया है। इसकी अहम खासियत की बात करें तो कंपनी का दावा है कि ईयरफोन सिर्फ 10 मिनट के चार्ज पर 10 घंटे तक का म्यूज़िक प्लेबैक प्रदान करते हैं।

आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि फुल चार्ज होने के बाद इसकी बैटरी लाइफ 20 घंटे की है। वनप्लस ब्रांड का यह लेटेस्ट ईयरफोन नैकबैंड डिज़ाइन के साथ आता है और इसपर एक पावर बटन भी दिया गया है।

वॉटर और स्वेट रेसिस्टेंट के लिए वनप्लस बुलेट्स वायरलेस ज़ेड आईपी 55 सर्टिफाइड है। बुलेट वायरलेस ज़ेड यूएसबी टाइप-सी के जरिए वार्प चार्ज सपोर्ट करता है। यह ब्लूटूथ वर्जन 5.0 के साथ आता है, बता दें कि इसकी ब्लूटूथ रेंज़ 10 मीटर है।

ईयरफोन वॉल्यूम, म्यूज़िक प्लेबैक और कॉल कंट्रोल बटन के साथ आता है। बता दें कि OnePlus का यह लेटेस्ट ईयरफोन 9.2 मिलीमीटर डायनामिक ड्राइवर और सुपर बेस टोन के साथ आता है।

OnePlus Bullets Wireless Z आसानी से कनेक्ट हो जाता है और यह एक से ज्यादा डिवाइस के साथ कनेक्ट हो सकता है। इतना ही नहीं, दोनों ही डिवाइस के बीच स्विच करना भी सरल है।

इसमें लो लेटेंसी मोड दिया गया है जो लेटेंसी को 110ms तक कम कर देता है। ईयरबड्स में आपको एक स्पेशल फीचर मिलेगा, इसमें मैग्नेटिक कंट्रोल जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इसका वज़न केवल 28 ग्राम है।

OnePlus Bullets Wireless Z Price

वनप्लस बुलेट्स वायरलेस ज़ेड के दाम की बात करें तो कंपनी ने इस ईयरफोन की कीमत 49.95 डॉलर (लगभग 3,790 रुपये) तय की है। इस ईयरफोन के चार कलर वेरिएंट उतारे गए हैं, ब्लैक, ब्लू, मिंट और ओट।

Aarogya Setu COVID-19 Tracker App: 13 दिन में 5 करोड़ यूजर्स ने डाउनलोड क‍िया आरोग्‍य सेतु ऐप, सार्वज‍न‍िक नहीं होता आपका नाम और नंबर

OnePlus 8 vs OnePlus 8 Pro: एक-दूसरे से कितने अलग हैं 48MP कैमरा वाले ये दमदार स्मार्टफोन्स, जानें

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Aarogya Setu COVID-19 Tracker App: 13 दिन में 5 करोड़ यूजर्स ने डाउनलोड क‍िया आरोग्‍य सेतु ऐप, सार्वज‍न‍िक नहीं होता आपका नाम और नंबर
2 OnePlus 8 vs OnePlus 8 Pro: जानें, 48MP कैमरा वाले ये दमदार स्मार्टफोन्स एक-दूसरे से हैं कितने अलग
3 Airtel के इस एक प्लान में मिलेगा 500GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और DTH का मज़ा