ताज़ा खबर
 

OnePlus Band भारत में इन दमदार फीचर्स के साथ लॉन्च, जानें कीमत व सभी खूबियां

OnePlus Band Price in India: भारत में लॉन्च हुआ वनप्लस बैंड, यहां जानें बैंड की कीमत और इसके सभी फीचर्स। ग्राहक इस स्मार्ट बैंड को Amazon और Flipkart से खरीद सकेंगे।

oneplus band OnePlus Band Price in India: जानें कीमत और फीचर्स (फोटो- वनप्लस)

OnePlus Band Price in India: हैंडसेट निर्माता कंपनी OnePlus ने अपने पहले वियरेबल डिवाइस वनप्लस बैंड को भारत में लॉन्च कर दिया है। वनप्लस का नया फिटनेस बैंड Xiaomi के Mi Smart Band 5 से मुकाबला करेगा और यह समान फीचर्स से लैस है। अहम खासियतों की बात करें तो वनप्लस बैंड में एमोलेड डिस्प्ले है जो टच इनपुट सपोर्ट के साथ आता है। बैंड ब्लड ऑक्सीजन सेचुरेशन (SpO2) और हार्ट रेट मॉनिटरिंग जैसे फीचर्स को सपोर्ट करता है।

OnePlus Band कंपनी के नए वनप्लस हेल्थ ऐप के साथ काम करता है, इसकी मदद से यूजर अपनी दैनिक गतिविधियों, हार्ट रेट और स्लीप डेटा को ट्रैक कर सकते हैं। बैंड में आपको 13 एक्सरसाइज मोड भी मिलेगा।

OnePlus Band Price in India

भारत में वनप्लस बैंड की कीमत 2,499 रुपये तय की गई है, बैंड ब्लैक कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा। इस बैंड की बिक्री कंपनी की आधिकारिक साइट वनप्लस डॉट इन, वनप्लस स्टोर एप, Amazon के अलावा Flipkart और वनप्लस के एक्सक्लूसिव ऑफलाइन स्टोर्स पर होगी। OnePlus रिस्ट स्ट्रैप को नैवी एंड Tangerine Gray कलर्स में भी उपलब्ध कराएगी लेकिन इन स्ट्रैप के लिए ग्राहकों को प्रत्येक स्ट्रैप के लिए 399 रुपये खर्च करने होंगे।

OnePlus Band Specifications

वनप्लस बैंड में 1.1 इंच एमोलेड डिस्प्ले (126×294 पिक्सल) है। बैंड में ब्लड ऑक्सीजन सेंसर, थ्री-एक्सिस एक्सीलेरोमीटर और ऑप्टिकल हार्ट-रेट सेंसर शामिल हैं। वनप्लस ने बैंड में 13 एक्सरसाइज मोड्स दिए हैं, आउटडोर रन, इंडोर रन, फैट बर्न रन, आउटडोर वॉक, आउटडोर साइकलिंग, इंडोर साइक्लिंग, इलिप्टिकल ट्रेनर, रोइंग मशीन, क्रिकेट, बैडमिंटन, पूल स्विमिंग, योगा और फ्री ट्रेनिंग आदि शामिल है।

यह बैंड स्लीप पैटर्न को ट्रैक करता है, ग्राहकों को इस बैंड में SpO2 मॉनिटरिंग फीचर भी मिल जाएगा। यह बैंड किसी भी हेल्थकेयर सर्टिफिकेशंस या फिर मेडिकली अप्रूव्ड सर्टिफिकेशन के साथ नहीं आता है।

ये भी पढ़ें- Motorola ने लॉन्च किए चार नए स्मार्टफोन्स, जानें कीमत से लेकर फीचर्स तक सबकुछ

OnePlus Band अन्य फिटनेस बैंड की तरह IP68 सर्टिफिकेशन और 5 एटीएम वाटर रेसिस्टेंट रेटिंग के साथ आता है। OnePlus Band को आसानी से एंड्रॉयड 6.0 या ऊपर चलने वाले एंड्रॉयड डिवाइस के साथ कनेक्ट किया जा सकता है। इस बैंड में 100mAh की बैटरी दी गई है, कंपनी ने दावा किया है कि बैंड सिंगल चार्ज में 14 दिनों तक इस्तेमाल किया जा सकता है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Mi 10i vs Moto G 5G: फीचर्स के मामले में है कौन सा फोन ज्यादा दमदार? जानें
2 Vodafone Idea के इन 13 प्लान्स में मिलता है यूजर्स को यह खास बेनिफिट, जानें डिटेल्स
3 Oppo Fantastic Days: Amazon पर चल रही है सेल, इन स्मार्टफोन्स पर है भारी डिस्काउंट, होगी 4,500 रुपये की बचत
ये पढ़ा क्या?
X