50MP कैमरा और वार्प फ्लैश चार्जर के साथ आ सकता है OnePlus 9RT, Buds Z2 भी लाएगी कंपनी

बता दें कि वन प्लस 9RT की डिजाइन इस हफ्ते की शुरुआत में ऑनलाइन सामने आई थी, जो पहले बताए गए कुछ विशिष्टताओं की पुष्टि करती है।

चीनी मूल की इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट बनाने वाली कंपनी OnePlus 13 अक्टूबर, 2021 को अपना नया स्मार्टफोन OnePlus 9 RT लॉन्च कर सकती है। यह फोन इस साल की शुरुआत में लॉन्च किए गए वन प्लस 9R के अपग्रेड के रूप में देखा जा रहा है। कंपनी ने लॉन्च से पहले नए फोन की कुछ तस्वीरें जारी की थीं, जबकि अब इसके स्पेसिफिकेशंस भी सामने आ गए हैं। वैसे, अफसोस की बात है कि कंपनी अभी भी भारत में इस नए फोन की लॉन्च डेट पर चुप है। ऑनलाइन अफवाहों के दौर के बीच कहा जा रहा है कि यह स्मार्टफोन अक्टूबर या नवंबर में स्टोर्स में आ सकता है।

नौ अक्टूबर को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर टेक मामलों के जानकार मुकुल शर्मा ने वन प्लस 9RT के कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशंस के बारे में बताया, जबकि कंपनी ने भी फोन के डिस्प्ले और परफॉर्मेंस यूनिट की झलक दी है। बता दें कि वन प्लस 9RT की डिजाइन इस हफ्ते की शुरुआत में ऑनलाइन सामने आई थी, जो पहले बताए गए कुछ विशिष्टताओं की पुष्टि करती है।

OnePlus 9RT आगामी दिनों में चीनी बाजार में आ जाएगा। हालांकि, कंपनी ने अपने आधिकारिक अनावरण से पहले फोन के प्रमुख विवरणों पर प्रकाश डाला है। स्मार्टफोन उसी स्नैपड्रैगन 888 SoC को पैक करेगा जो OnePlus 9 और 9 Pro स्मार्टफोन को पावर देता है। इसके अलावा, यह LPDDR5 रैम के साथ आएगा और UFS 3.1 स्टोरेज की पेशकश करेगा। ‘MySmartPrice’ के मुताबिक, फोन 8GB, 12GB रैम के साथ आ सकता है और 256GB की ऑनबोर्ड स्टोरेज क्षमता दे सकता है।

यही नहीं, इस फोन में वन प्लस की बाकी फ्लैगशिप डिवाइसों की तरह 4,500 एमएएच की बैट्री रहेगी। इसके अलावा यह 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा, जिसमें चार्जर शायद बॉक्स के अंदर पैक होगा। फोन एक E4 AMOLED डिस्प्ले को स्पोर्ट करेगा, जो 120Hz की हाई रीफ्रेश रेट देता है। वैसे, अफसोस की बात है कि वन प्लस ने अपने ट्वीट में सटीक डिस्प्ले साइज का खुलासा नहीं किया। हालांकि, यह कहा जा रहा है कि फोन में फुल एचडी + (1080 x 2400 पिक्सल) रिज़ॉल्यूशन वाला 6.55-इंच का डिस्प्ले होगा।

OnePlus 9RT की कीमत 23,250 रुपए से 34,800 रुपए के बीच हो सकती है, जबकि यह फोन तीन कलर्स में मिल सकता है। इनमें ब्लू, डार्क मैटर और सिल्वर हैं। इसी बीच, यह भी खबर है कि वन प्लस बड्स जेड2 ट्रू वायरलेस स्टीरियो (टीडब्ल्यूएस) इयरफोन्स भी लॉन्च कर सकता है। टेक मामलों के एक जानकार के हवाले से ‘गैजेट्स 360’ ने बताया कि वन प्लस Z2 में एक्टिव नॉइज़ कैंसिलेशन (एएनसी), धूल और पानी के प्रतिरोध के लिए IP55 रेटिंग, ब्लूटूथ v5.2 और डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट होगा।

पढें टेक्नोलॉजी समाचार (Technology News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।