ताज़ा खबर
 

OnePlus 9 के लॉन्च से पहले लीक हुए ये स्पेसिफिकेशन, इसमें होगा 65W का चार्जर और 120Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले

OnePlus 9 specifications leaked ahead of launch : वनप्लस 9 सीरीज के मोबाइल फोन के स्पेसिफिकेशन लॉन्च से पहले ही लीक हो गए हैं। वनप्लस 9 स्मार्टफोन में 65वाट का चार्जर, बड़ी डिस्प्ले, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर आ सकता है। आइए जानते हैं OnePlus 9 के फीचर्स, स्पेसिफिकेशन, कैमरा, बैटरी, चार्जिंग कैपिसिटी के बारे में।

oneplus, oneplus watch, Mobile phone, Smartphone, oneplus mobile price,OnePlus के मोबाइल फोन में होंगे कई दमदार फीचर्स। यह फोटो प्रतीकात्मक है। (फोटोः वनप्लस वेबसाइट)

वनप्लस 9 सीरीज (OnePlus 9 Series) के मोबाइल फोन (Mobile phone) इस साल मार्च के अंत में या अप्रैल की शुरुआत में लॉन्च हो सकते हैं क्योंकि हर साल कंपनी साल की पहली तिमाही में ही अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन लॉन्च करती है। OnePlus 9 स्मार्टफोन (Smartphone) की लॉन्चिंग से पहले कुछ स्पेसिफिकेशन लीक हो गए हैं और बेंचमार्किंग सॉफ्टवेयर स्क्रीनशॉट शेयर किए गए हैं। लीक्स जानकारी के मुताबिक, इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट, 65वाट का चार्जर और 6.55 इंच का फुल HD+ डिस्प्ले दिया जाएगा लेकिन अभी तक कंपनी ने इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की है।

लीक्स जानकारी के मुताबिक, वनप्लस इस साल की पहली तिमाही में अपने दो फोन की जगह तीन स्मार्टफोन (Smartphone) लॉन्च कर सकती है, जिनके नाम वनप्लस 9 (OnePlus 9), वनप्लस 9 प्रो (OnePlus 9 Pro) और वनप्लस 9 लाइट (OnePlus 9 Lite) हो सकते हैं। हालांकि अभी तक इस जानकारी को कंपनी ने कंफर्म नहीं किया है। इस साल वनप्लस वॉच (oneplus watch) भी लॉन्च की जा सकती है।

OnePlus 9 specifications (संभावित)
OnePlus 9 में 6.55 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया जा सकता है, जो OnePlus 8 की तरह ही होगा। साथ ही यह डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। Under the hood की बात करें तो यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 888 प्रोसेसर और Adreno 660 GPU के साथ लॉन्च होगा।

OnePlus 9 Ram and Storage
OnePlus 9 के बेस मॉडल में संभवत 8GB RAM और 128GB स्टोरेज हो सकती है। साथ ही इनमें 12जीबी तक की रैम मिल सकती है और 256जीबी तक की स्टोरेज दी जा सकती है। कैमरा सेटअप की बात करें तो OnePlus 9 एक 48MP primary sensor और एक 48-megapixel का सेकेंडरी कैमरा दिया जा सकता है। साथ ही कंपनी 8-megapixel tertiary sensor दे सकती है। सेल्फी कैमरा के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिली है। एक टिप्सटर के मुताबिक, वनप्लस 9 स्मार्टफो न 8K वीडियो को रिकॉर्ड कर सकेगा।

OnePlus 9 charging
OnePlus 9 स्मार्टफोन में 30वाट का वायरलेस चार्जिंग तकनीक भी मिलेगी। हालांकि इसमें 5000 एमएएच की बैटरी मिलेगी या 4500 एमएएच की बैटरी अभी उसके बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता है। लेकिन यह स्मार्टफोन 65W fast charger के साथ आएगा। OnePlus 8T में 65वाट का चार्जर है।

Next Stories
1 Amazon Prime Video, Netflix, Disney+ Hotstar, Zee5 के ये हैं शुरुआती प्लान, 200 रुपये से भी सस्ते
2 10,000 रुपये से कम में पाएं ये एंड्रॉयड मोबाइल फोन
3 OPPO के बैक पैनल पर दिखा सेकेंडरी डिस्प्ले, कैमरे के बीचों-बीच होगी स्क्रीन, जानें फायदा
ये पढ़ा क्या?
X