ताज़ा खबर
 

OnePlus 9 series को लेकर 8 मार्च को होगा बड़ा खुलासा, पहली बार लॉन्च हो सकता है लाइट वेरियंट, Amazon पर होगी बिक्री

OnePlus 9 series भारत में इस महीने लॉन्च हो सकती है। इस सीरीज में oneplus 9, oneplus 9 Pro और oneplus 9R लॉन्च हो सकते हैं। कंपनी पहली बार साल की पहली तिमाही में लाइट वेरियंट लॉन्च करेगी, जिसका नाम oneplus 9R हो सकता है और यह सभी OxygenOS के साथ आएंगे। इस बार oneplus Watch भी लॉन्च हो सकती है। आइए जानते हैं oneplus 9 सीरीज के स्पेसिफिकेशन, फीचर्स, कैमरा और रैम के बारे में।

oneplus 9 pro, oneplus 9 pro launch date, oneplus 9 pro price in indiaOnePlus 9 series भारत में इस महीने हो सकती है लॉन्च। (फोटोः पेट लाउ, ट्विटर)

OnePlus 9 series के स्मार्टफोन इस महीने लॉन्च हो सकते हैं। साथ ही इनकी बिक्री Amazon पर होगी। OnePlus CEO Pete Lau पहले ही ट्वीट करके बता चुके हैं कि मार्च को वह बड़ी घोषणा करेंगे। ऐसे में अंदाजा लगाया जा रहा है कि उसमें कंपनी OnePlus 9 सीरीज की लॉन्चिंग डेट का खुलासा कर सकते हैं। बताते चलें कि पहली बार कंपनी साल की पहली तिमाही में लाइट वेरियंट भी लॉन्च कर सकती है, जिसका नाम OnePlus 9R हो सकता है। इससे पहले कंपनी साल की पहली तिमाही में सिर्फ दो स्मार्टफोन लॉन्च करती थी।

वनप्लस ने आधिकारिक रूप से लॉन्चिंग डेट को कंफर्म नहीं किया है लेकिन कई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि OnePlus 9 series को 20 मार्च के बाद लॉन्च किया जा सकता है। साथ ही इसमें लाइट वेरियंट भी लॉन्च होगा। इसके अलावा इस बार कंपनी कैमरा सेटअप को लेकर कुछ नया करने जा रही है, जिसकी जानकारी पहले भी साझा हो सकती है। पुरानी जानकारी में बताया गया था कि कंपनी कैमरा सेटअप को लेकर स्वीडन की कंपनी Hasselblad के साथ मिलकर काम कर रही है। पेट लाउ के नए ट्वीट से भी संकेत मिलता है कि कंपनी इस बार फोटोग्राफी को लेकर बड़ा बदलाव करने जा रही है।

OnePlus 9 series में हो सकते हैं तीन स्मार्टफोन

पुरानी लीक्स जानकारी के मुताबिक, वनप्लस इस महीने अपने दो फोन की जगह तीन स्मार्टफोन (Smartphone) लॉन्च कर सकता है, जिनके नाम वनप्लस 9 (OnePlus 9), वनप्लस 9 प्रो (OnePlus 9 Pro) और वनप्लस 9आर (OnePlus 9R) हो सकते हैं। हालांकि अभी तक इस जानकारी को कंपनी ने कंफर्म नहीं किया है। इस साल वनप्लस वॉच (oneplus watch) भी लॉन्च हो सकती है।

OnePlus 9 specifications leaks

OnePlus 9 में 6.55 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया जा सकता है, जो OnePlus 8 की तरह ही होगा। साथ ही यह डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। Under the hood की बात करें तो यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 888 प्रोसेसर और Adreno 660 GPU के साथ लॉन्च होगा। OnePlus 9 के बेस मॉडल में संभवत 8GB RAM और 128GB स्टोरेज हो सकती है। साथ ही इनमें 12जीबी तक की रैम मिल सकती है और 256जीबी तक की स्टोरेज दी जा सकती है।

OnePlus 9 charging

OnePlus 9 स्मार्टफोन में 30वाट का वायरलेस चार्जिंग तकनीक भी मिलेगी। हालांकि इसमें 5000 एमएएच की बैटरी मिलेगी या 4500 एमएएच की बैटरी अभी उसके बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता है। लेकिन यह स्मार्टफोन 65W fast charger के साथ आएगा, जो वायर चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। OnePlus 8T में 65वाट का चार्जर है।

Next Stories
1 Reliance Jio ने पेश किए 5 नए प्लान, 22 रुपये में महीने भर चलाएं इंटरनेट, जानें अन्य रिचार्ज भी
2 OPPO F19 Pro+ 5G : OPPO ला रहा है भारत में दो नए स्मार्टफोन, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन
3 Gionee Max Pro भारत में लॉन्च, इसमें है 6000mAh की बैटरी, 6.5 इंच की डिस्प्ले, जानें कीमत
कोरोना LIVE:
X