ताज़ा खबर
 

OnePlus 9, OnePlus 9 Pro के स्पेसिफिकेशन लॉन्च से पहले लीक, इनमें होगा स्नैपड्रेगन 888 प्रोसेसर

वनप्लस (OnePlus) की अपमिंग स्मार्टफोन सीरीज OnePlus 9 के तहत आने वाले दो फोन वनप्लस 9 ( OnePlus 9) और वनप्लस 9 प्रो ( OnePlus 9 Pro) के बारे में जानकारी लीक हो गई।

oneplus 9, OnePlus 9 Pro price in indian, OnePlus 9 Pro specifications, OnePlus 9 Pro feature, OnePlus 9 Pro camera, OnePlus 9 Pro battery, oneplus, oneplus 9 lite,वनप्लस 9 प्रो लॉन्च से पहले हुआ लीक। (फोटोःवॉयस डॉट कॉम)

वनप्लस (OnePlus) की अपमिंग स्मार्टफोन सीरीज OnePlus 9 के तहत आने वाले दो फोन वनप्लस 9 ( OnePlus 9) और वनप्लस 9 प्रो ( OnePlus 9 Pro) के बारे में जानकारी लीक हो गई। यह जानकारी एक टिप्सटर डिजिटल चैट स्टेशन ने शेयर की है। इससे पहले जानकारी आई थी कंपनी इन फोन को मार्च में लॉन्च कर सकती है लेकिन अब लॉन्च से पहले ही इनके स्पेसिफिकेशन लीक हो गए हैं। हालांकि अभी कंपनी ने इनकी पुष्टि नहीं की है।

लीक्स रिपोर्ट में दावा किया गया है कि वनप्लस 9 में 6.78 इंच की यूएचडी प्लस डिस्प्ले दिया जाएगा,जिसमें 120हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट होगा। यह डिस्प्ले एक कर्व्ड डिस्प्ले होगा। इससे पहले की एक लीक्स में दावा किया गया था कि vanilla 9 में 6.55 इंच का डिस्प्ले दिया जा सकता है। इसके अलावा यह बताया गया है कि वनप्लस 9 और वनप्लस 9 प्रो में 8 एमएम और 8.5 एमएम की मोटाई होगी। जबकि इनका वजन 200 ग्राम से कम ही हो सकता है।

प्रोसेसर की बात करें तो जैसा कंपनी पहले से लेटेस्ट प्रोसेसर देती आ रही है और इस साल भी कंपनी क्वालकॉम के लेटेस्ट प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 888 का इस्तेमाल कर सकती है। इस फोन में 4500 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है, जो 65वाट के चार्जर को सपोर्ट करेगी। जबकि प्रो वेरियंट में 45वा का वायरलेस चार्जर का सपोर्ट दिया जा सकता है।

इस साल लॉन्च हो सकता है वनप्लस 9 लाइट
OnePlus इस साल अपनी सीरीज OnePlus 9 Lite भी लॉन्च कर सकती है। इस लाइट वर्जन में Snapdragon 865 का इस्तेमाल हो सकता है। अभी तक कंपनी साल की पहली तिमाही में अपनी सीरीज के दो स्मार्टफोन लॉन्च करती आ रही है, जिसमें एक स्टैंडर्ड वर्जन और एक प्रो वर्जन होता है। ऐसे में लाइट वर्जन को कंपनी पहली बार लॉन्च किया जा जाएगा। लेकिन कंपनी ने अभी इस बात की पुष्टि नहीं की है।

Next Stories
1 कृषि कानून पर पैनलिस्ट को समझा रहे अर्नब गोस्वामी को मिला जवाब- झूठ क्यों बोल रहे, वकील हूं मैं
2 FAU-G App कल होगा लॉन्च, इंस्टॉल करने से पहले जान लें इसके बारे में सब कुछ
3 26 जनवरी के बाद क्या करोगे? किसान नेता राकेश टिकैत से सवाल, बोले- सरकार बड़ी तो किसान बहुत बड़ा, नवंबर तक चलेगा आंदोलन
ये पढ़ा क्या?
X