ताज़ा खबर
 

12GB रैम और 256GB स्टोरेज वाला OnePlus 9 Pro मिल रहा है सस्ता, जानें कहां

OnePlus 9 pro 5g price in india: वनप्लस 9 प्रो को इस साल लॉन्च किया गया था और अब इस फोन को कैशबैक के साथ खरीदा जा सकता है, जो अमेजॉन इंडिया (Amazon.in) पर मिल रहा है। इसके लिए एचडीएफ बैंक कार्ड से पेमेंट करनी होगी।

वनप्लस 9 प्रो मिल रहा है सस्ता। (फोटोः वनप्लस वेबसाइट)

OnePlus 9 pro 5g price in india: वनप्लस 9 प्रो को भारत में इस साल मार्च में लॉन्च किया गया था और यह एक 5जी स्मार्टफोन है। इस फोन में 12 जीबी रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज मिलती है।

What is the price of OnePlus 9 Pro

यह फोन अमेजॉन इंडिया (Amazon.in) पर लिस्टेड है और वहां इसकी कीमत 69,999 रुपये है। इस फोन एचडीएफसी बैंक कार्ड से पेमेंट करने पर 3 हजार रुपये तक का कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं, जबकि दूसरे कार्ड से पेमेंट करने पर यह ऑफर नहीं मिलेगा। अमेजन पर दी गई जानकारी के मुताबिक, यह ऑफर 15 सितंबर तक है। अमेजन पर EMI का भी ऑप्शन है, जिसमें एचडीएफसी बैंक से 7,778 रुपये की 9 EMI भरनी होंगी। इसमें कोई भी डाउन पेमेंट नहीं है आइये जानते हैं इस फोन के स्पेसिफिकेशन। इसे भी पढ़ेंः वनप्लस 8टी मिल रहा है 14000 रुपये की डाउन पेमेंट में, जानें किस्तों के बारे में

Is OnePlus 9 Pro worth money

वनप्लस 9 प्रो में कर्व्ड डिस्प्ले है और उसका आकार 6.7 इंच का है। यह डिस्प्ले फ्लूइड एमोलेड डिस्प्ले और इसका रिफ्रेश रेट 120Hz का है, जो लेटेस्ट LTPO टेक्नोलॉजी पर काम करती है। यह फोन एंड्रॉयड 11 बेस्ड ओक्सीजन ओएस पर काम करता है।

वनप्लस का यह फोन अमेरिकी चिपसेट निर्माता कंपनी क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर पर काम करता है, जो एड्रेनो 660 जीपीयू पर काम करता है। साथ ही इस फोन में 4500 एमएएच की बैटरी दी गई है, जो 65 वाट के फास्ट चार्जर के साथ आता है। इसमें 50 वाट का वायरलेस चार्जर सपोर्ट है।

OnePlus 9 Pro camera

वनप्लस के इस स्मार्टफोन के कैमरा डिपार्टमेंट की बात करें तो इसे Hasselblad द्वारा तैयार किया गया है। इस फोन में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया है, जबकि 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा है। 8 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस दिया है। 2 मेगापिक्सल का मोनोक्रोम सेंसर दिया है। इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया है।

बताते चलें कि वनप्लस 9 सीरीज को मार्च में लॉन्च किया गया था, जिसमें वनप्लस 9 प्रो एक टॉप एंड वेरियंट था, जबकि वनप्लस 9 और वनप्लस 9आर को भी लॉन्च किया गया था।

Next Stories
1 माइक्रोसॉफ्ट के सबसे ताकतवर अधिकारी बने सत्या नडेला, बिल गेट्स के 7 साल पहले छोड़े पद पर मिली जगह, जानें कैसे
2 Samsung vs Motorola: 10,000 रुपये से कम में आते हैं सैमसंग और मोटोरोला के ये बजट फोन
3 WhatsApp की सेटिंग में करना होगा ये एक बदलाव, आपके अलावा और कोई नहीं खोल पाएगा ऐप
ये पढ़ा क्या?
X