scorecardresearch

OnePlus 9 Lite भारत में स्नैपड्रैगन 865 के साथ दे सकता है दस्तक, होंगे कई शानदार स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

OnePlus 9 series के तहत इस बार कंपनी अपना लाइट वर्जन भी लॉन्च कर सकती है, जिसका नाम OnePlus 9 Lite होगा। इसमें दमदार प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जा रहा है।

OnePlus 9 Lite भारत में स्नैपड्रैगन 865 के साथ दे सकता है दस्तक, होंगे कई शानदार स्पेसिफिकेशन और फीचर्स
OnePlus की इस फोटो को प्रतीकात्मक इस्तेमाल किया है। (फोटोः द मोबाइल इंडियन)

OnePlus 9 series: चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी OnePlus जल्द ही अपनी नई सीरीज OnePlus9 से पर्दा उठाएगी, जिसमें OnePlus 9 Lite भी लॉन्च किया जा सकता है। इस लाइट वर्जन में Snapdragon 865 का इस्तेमाल हो सकता है। अभी तक कंपनी साल की पहली तिमाही में अपनी सीरीज के दो स्मार्टफोन लॉन्च करती आ रही है, जिसमें एक स्टैंडर्ड वर्जन और एक प्रो वर्जन होता है। ऐसे में लाइट वर्जन को कंपनी पहली बार लॉन्च किया जा जाएगा। लेकिन कंपनी ने अभी इस बात की पुष्टि नहीं की है।

वनप्लस 9 लाइट के दो वेरियंट को भारत में लॉन्च किया जा सकता है, जिसकी झलक हाल ही में LE2100 और LE2101 मॉडल नंबर से सर्टिफिकेशन साइट पर दिखी है। अब इन दोनों वेरियंट में मुख्य अंतर क्या होगा, उसकी जानकारी अभी नहीं है।

OnePlus 9 Lite के कुछ स्पेसिफिकेशन लीक हो चुके हैं जिसके मुताबिक इस स्मार्टफोन को कंपनी पावरफुल क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट के साथ लॉन्च करेगी, जो कि OnePlus 8 सीरीज के स्मार्टफोन्स में भी है।

OnePlus 9 series expected price
एंड्रॉयड सेंट्रल ने बीते दिसंबर माह अपनी रिपोर्ट में बताया था कि OnePlus 9 series में OnePlus 9E और OnePlus 9T जैसे मोबाइल लॉन्च होंगे। लेकिन कंपनी की तरफ से अभी इस जानकारी की पुष्टि नहीं की गई है। Android Central ने बीते महीने एक रिपोर्ट में बताया था कि OnePlus 9 Lite को 43,800 रुपये कीमत के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

OnePlus 9 Lite specifications (expected)
OnePlus 9 Lite की स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 6.65 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया जा सकता है, जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz हो सकता है। वनप्लस के इस आगामी स्मार्टफोन को 6जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च किया जा सकता है। वहीं इस फोन में 4500 mAh की बैटरी हो सकती है, जो कि फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती नजर आएगी।

पढें टेक्नोलॉजी (Technology News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 17-01-2021 at 12:44:24 pm
अपडेट