ताज़ा खबर
 

OnePlus 8T Price: लॉन्च से पहले लीक हुई वनप्लस 8टी की कीमत! OnePlus 8 की तुलना में होगा महंगा

OnePlus 8T Price Leak: वनप्लस 8 लॉन्च डेट के सामने आने के बाद अब कीमतों को लेकर लीक्स सामने आने लगे हैं। जानें कब होगा भारत में लॉन्च और साथ ही लीक हुई कीमत के बारे में भी जानें।

OnePlus 8T PriceOnePlus 8T Price Leak: जानें डिटेल्स (फोटो- वनप्लस यूट्यूब स्क्रीनशॉट)

OnePlus 8T Price Leak: हैंडसेट निर्माता कंपनी OnePlus ने हाल ही में वनप्लस 8 लॉन्च डेट से पर्दा उठाया है। लॉन्च तारीख से पर्दा उठने के बाद आगामी वनप्लस स्मार्टफोन की कीमत ऑनलाइन लीक हो गई है। नए वनप्लस स्मार्टफोन के दो वेरिएंट उतारे जा सकते हैं, एक 8 जीबी रैम और दूसरा 12 जीबी रैम के साथ।

यदि कंपनी के पुराने रिकॉर्ड्स देखें, तो OnePlus 8T स्मार्टफोन OnePlus 8 का अपग्रेड हो सकता है, ये आगामी स्मार्टफोन कुछ हार्डवेयर बदलाव के साथ उतारा जा सकता है।

OnePlus 8T Price (लीक)

हार्डवेयर अपग्रेड के अलावा लेटेस्ट लीक में आगामी वनप्लस 8टी की कीमत भी लीक हो गई है। इस डेवलपमेंट से जुड़े एक शख्स का हवाला देते हुए वियतनामी टिप्सटर ने वनप्लस 8टी की कथित कीमत को साझा किया है।

कीमत को लेकर टिप्सटर (@chunvn8888) का दावा है कि वनप्लस 8टी के 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत यूरोप में 799 यूरो (लगभग 69,000 रुपये) होगी। 12 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 899 यूरो (लगभग 78,000 रुपये) होगी।

OnePlus 8 की तुलना में वनप्लस 8टी की शुरुआती कीमत 100 यूरो (लगभग 8,600 रुपये) ज्यादा होगी। बता दें की कीमत टिप्स्टर द्वारा लीक की गई है, फिलहाल कंपनी की तरफ से कीमत को लेकर कोई भी आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

भारत में कब लॉन्च होगा OnePlus 8T

आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें की भारत में इस वनप्लस स्मार्टफोन की लॉन्च तारीख (OnePlus 8T Launch Date in India) 14 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा। लॉन्च तारीख सामने आने के बाद से कीमत को लेकर लीक्स सामने आने लगे हैं।

OnePlus 8T specifications (उम्मीद)

वनप्लस 8 की तुलना में वनप्लस 8टी में सबसे बड़ा बदलाव फास्ट रिफ्रेश रेट देखने को मिल सकता है, आगामी फोन 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट के साथ उतारा जा सकता है।

Best Dual Selfie Camera Smartphones: ये हैं दो सेल्फी कैमरे वाले 5 बेस्ट स्मार्टफोन्स, देखें पूरी लिस्ट

ऐसा कहा जा रहा है की इस फोन में स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए स्नैपड्रैगन 865+ प्रोसेसर और 65 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जा सकता है। इसके अलावा फोन में जान फूंकने के लिए 4500 एमएएच की बैटरी होगी।

Vi Plan: 450 रुपये से कम में ये प्लान देता है 224GB डेटा और फ्री कॉलिंग, जानें वैलिडिटी और कीमत

फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप हो सकता है, 48 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा, साथ में 16 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड लेंस हो सकता है। अन्य कैमरा सेंसर के बारे में फिलहाल कोई भी जानकारी नहीं है। सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेंसर दिया जा सकता है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 64MP कैमरे वाला Poco X3 भारत में लॉन्च, मिलेगी 6000 mAh की दमदार बैटरी, जानें कीमत, फीचर्स और सेल तारीख
2 Upcoming WhatsApp Feature: ऐप में जल्द आने वाला है यूज़र्स के काम का ये फीचर, कुछ अहम जानकारियां आईं सामने
3 Best Dual Selfie Camera Smartphones: ये हैं दो सेल्फी कैमरे वाले 5 बेस्ट स्मार्टफोन्स, देखें पूरी लिस्ट
यह पढ़ा क्या?
X