ताज़ा खबर
 

OnePlus 8T मिल रहा है सिर्फ 14,000 रुपये की डाउन पेमेंट में, इसमें है 12GB रैम और 256 GB स्टोरेज

OnePlus 8T एक 5G फोन है और इसमें स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर दिया है। इसमें फास्ट चार्जर समेत कई अच्छे फीचर्स दिए गए हैं।

वनप्लस 8T में है फास्ट चार्जर। (फोटोः वनप्लस वेबसाइट)

OnePlus 8T price in india: वनप्लस भारत में एक लोकप्रिय ब्रांड हैं और कंपनी अपने वनप्लस 8टी को बीते साल अक्तूबर में लॉन्च किया था, उसके बावजूद यह एक ट्रेंडिंग स्मार्टफोन है। इस फोन में स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है और यह एक 5जी फोन है।

वनप्लस की ऑफिशियल साइट पर वनप्लस 8टी की कीमत 41999 रुपये है, जिसमें 12 जीबी रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज मिलती है। लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि कैसे इसे आसान की डाउन पेमेंट और किस्तों में खरीदा जा सकता है। इसे भी पढ़ेंः वनप्लस 9 प्रो 5जी भी मिल रहा है आसान किस्त में

वनप्लस का यह फोन बजाज फिन सर्व मार्केट (bajajfinservmarkets.in) पर ऑफिशियल साइट की कीमत के बराबर की कीमत पर मिल रहा है। लेकिन कंपनी ने इसे खरीदने का लिए डाउन पेमेंट और EMI का ऑप्शन दे रही है। लिस्टिंग के मुताबिक, 14,004 रुपये की डाउन पेमेंट के बाद 2,334 रुपये 12 महीने तक किस्तें भरनी होंगी। जानकारी के मुताबिक, इसमें यूजर्स को 41,999 + 399 रुपये देने होंगे। हालांकि इसके लिए एक प्रोसेस को फॉलो करना होगा। हम सलाह देते हैं कि फोन को लेने से पहले सभी जानकारी को कुल पेमेंट को ध्यान से पढ़ लें। इसके अलावा प्रोसेसिंग फीस आदि की भी जानकारी को देख लें।

OnePlus 8T के स्पेसिफिकेशन

वनप्लस के इस फोन में 6.55 इंच का फ्लूइड एमेलोडे डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन 120 Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है, जो स्क्रोलिंग और गेमिंग को एक्सपीरियंस को बेहतर बनाता है। यह डिस्प्ले एचडीआर 10 प्लस को सपोर्ट करता है।

वनप्लस का यह फोन 4500 एमएएच की बैटरी है, जो 65 वाट के फास्ट चार्जर से लैस है। सिर्फ 15 मिनट के चार्ज के बाद इस फोन को पूरे दिन इस्तेमाल किया जा सकता है। इसमें कंपनी ने स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। यह फोन 12 जीबी रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज के संग आता है। बताते चलें कि यह एक 5G फोन है, जिसका मतलब है कि एक एचडी मूवी को 6 सेकेंड में डाउनलोड किया जा सकता है।

OnePlus 8T camera

OnePlus 8T के कैमरा सेटअप की बात करें तो इस फोन में बैक पैनल पर सेंसर दिए गए हैं। इसमें प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का है। इसके अलावा 16 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस है, जिसका अपर्चर f/2.2 है और यह 123 डिग्री फील्ड व्यू को कैप्चर कर सकता है। इसमें एक मैक्रो लेंस और चौथा मोनोक्रोम लेंस दिया है। यह फोन नाइटस्कैप मोड दिया है। सामने की तरफ 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है।

Next Stories
1 राज्यसभा सांसद की राष्ट्रपति को चिट्ठीः बोले विल्सन- सुप्रीम कोर्ट में नहीं राज्यों का उचित प्रतिनिधित्व, ये चिंता का सबब
ये पढ़ा क्या ?
X