ताज़ा खबर
 

OnePlus 8 Series होगी 14 अप्रैल को लॉन्च, मिल सकते हैं ये खास फीचर्स

OnePlus 8 series launch date: वनप्लस 14 अप्रैल को वनप्लस 8 सीरीज़ के अंतर्गत OnePlus 8 Pro और OnePlus 8 को लॉन्च कर सकती है।

OnePlus 8 series launch dateOnePlus 8 series launch date: oneplus 8 और oneplus 8 pro हो सकते हैं लॉन्च

OnePlus 8 series, OnePlus 8 Pro, OnePlus 8: हैंडसेट निर्माता कंपनी वनप्लस ने हाल ही में इस बात की घोषणा की है कि कंपनी अगले महीने 14 अप्रैल को अपनी वनप्लस 8 सीरीज़ को लॉन्च करेगी। बता दें कि ये इवेंट ऑनलाइन होगा, साथ ही OnePlus ने इस बात को भी कंफर्म कर दिया है कि लेटेस्ट वनप्लस सीरीज़ 5G कनेक्टिविटी सपोर्ट के साथ लॉन्च होगी।

वनप्लस 8 सीरीज़ के अंतर्गत वनप्लस 8 प्रो और वनप्लस 8 को लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी ने इस बात की भी जानकारी दी है कि लेटेस्ट स्मार्टफोन को 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट के साथ उतारा जाएगा, लेकिन फिलहाल यह बात अभी स्पष्ट नहीं है कि दोनों ही फोन में 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट मिलेगा या फिर केवल प्रो वेरिएंट में।

OnePlus 8 Series Live Streaming

अगर आप भी घर बैठे वनप्लस 8 सीरीज़ की लाइव स्ट्रीमिंग को देखना चाहते हैं तो बता दें कि इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग वनप्लस की आधिकारिक वेबसाइट और यूट्यूब (YouTube) चैनल पर होगी।

ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है इनके अलावा कंपनी इस सीरीज़ के अंतर्गत OnePlus Z को भी लॉन्च कर सकती है, लेकिन फिलहाल इस बारे में अभी अधिक जानकारी सामने नहीं आई है।

कैमरा स्पेसिफिकेशन और कीमत से जुड़ी जानकारी से पर्दा उठना तो अभी बाकी है। लेकिन अब तक वनप्लस 8 और वनप्लस 8 प्रो स्मार्टफोन के कई लीक सामने आए हैं। आगामी OnePlus स्मार्टफोन्स के पिछले हिस्से में क्वाड रियर कैमरा सेटअप हो सकता है।

स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए इन लेटेस्ट स्मार्टफोन्स में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर का इस्तेमाल हो सकता है। हाल ही में सामने आई एक रिपोर्ट में इस बात का जिक्र किया गया है कि आगमी वनप्लस 8 स्मार्टफोन्स के तीन कलर वेरिएंट होंगे और इनमें से एक वेरिएंट का नाम इंटरस्टेलर ग्लो होगा।

OnePlus 8 Pro Camera (लीक)

रिपोर्ट में इस बात का भी जिक्र है कि वनप्लस 8 प्रो के बैक पैनल पर 48MP IMX689 प्राइमरी कैमरा सेंसर, अपर्चर एफ/1.78 है। साथ में 48MP IMX586 अल्ट्रा-वाइड कैमरा सेंसर, अपर्चर एफ/2.2 है। 3X ऑप्टिकल ज़ूम और 30X डिजिटल ज़ूम के साथ 8MP का टेलीफोटो कैमरा, अपर्चर एफ/2.44 और 5MP कलर फिल्टर हो सकता है।

OnePlus 8 Camera (लीक)

एक अन्य रिपोर्ट में वनप्लस 8 के कैमरा सेटअप का भी संकेत मिला है, फोन के पिछले हिस्से में 48MP प्राइमरी कैमरा सेंसर, 16MP अल्ट्रा-वाइड कैमरा सेंसर और 2MP मैक्रो कैमरा सेंसर होगा।

Airtel यूजर्स को मिली राहत, प्रीपेड पैक की वैलिडिटी बढ़ी, मिलेगा फ्री टॉकटाइम भी

Whatsapp Tips & Tricks: क्वालिटी नहीं होगी खराब, ऐसे भेजें फुल रिजॉलूशन में वीडियो-फोटो

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Airtel यूजर्स को मिली राहत, प्रीपेड पैक की वैलिडिटी बढ़ी, मिलेगा फ्री टॉकटाइम भी
2 Whatsapp Tips & Tricks: क्वालिटी नहीं होगी खराब, ऐसे भेजें फुल रिजॉलूशन में वीडियो-फोटो
3 तीन रियर कैमरे और दमदार बैटरी वाला Samsung Galaxy M11 हुआ लॉन्च, जानें फीचर्स