ताज़ा खबर
 

20 हजार रुपये से कम में और 6 महीने की वारंटी के साथ मिल रहा है OnePlus 6T, ये है वजह

OnePlus 6T में 8 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज मिलती है। यह फोन इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ आता है। अभी इसे 19,549 रुपये में खरीदा जा सकता है।

oneplus 6T को 20 हजार रुपये से कम में खरीद सकते हैं। (फोटोः वनप्लस वेबसाइट)

OnePlus अपने स्मार्टफोन को लेकर काफी लोकप्रिय है और कंपनी ने इस साल मार्च में वनप्लस 9 सीरीज से पर्दा उठाया है, जिसके टॉप वेरियंट की कीमत करीब 60 हजार रुपये है। आज हम आपको बताने जा रहे हैं एक 20 हजार रुपये से कम कीमत में आने वाले वनप्लस के फोन के बारे में।

वनप्लस 6टी को कैशिफाई नामक वेबसाइट पर लिस्टेड किया है, जो रिफर्बिश्ड फोन में डील करती है। वनप्लस का यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर पर काम करता है और इसमें 8 जीबी रैम और और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज मिलेगी। लॉन्चिंग के दौरान इस वेरियंट की कीमत 41,999 रुपये थी। डील के बारे में विस्तार से जानने से पहले इस फोन के स्पेसिफिकेशन को जान लेते हैं।

वनप्लस 6टी के स्पेसिफिकेशन (Is OnePlus 6T worth buying in 2020)

OnePlus 6T को भारत में साल 2018 में लॉन्च किया गया था लेकिन अभी भी यह कई अच्छे फोन को टक्कर देता है। इस फोन में 6.41 इंच का एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रेजोल्यूशन 2340×1080 पिक्सल है। इस पर कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास 6 की प्रोटेक्शन दी गई है। इसमें फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया है, जिसे कंपनी ने दुनिया का सबसे तेज फिंगरप्रिंट स्कैनर बताया था, जो फोन को 0.34 सेकेंड में अनलॉक कर सकता था।

OnePlus 6T में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर दिया गया है। यह फोन 8 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। इस फोन में 3,700mAh की बैटरी दी गई है, जो डैश चार्जर के साथ आती है।

वनप्लस 6टी का कैमरा सेटअप (Is OnePlus 6T good phone)

वनप्लस 6टी के कैमरा सेटअप की बात करें तो इसमें बैक पैनल पर 16+20 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है, जो f/1.7 अपर्चर के साथ आते हैं। यह लो लाइट में अच्छी फोटो क्लिक कर सकते हैं। इस कैमरे में ऑप्टीकल इमेज स्टेबलाइजेशन का फीचर है। यह फोन 16 मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरे के साथ आता है। कैमरे के लिहाज से यह कोई बेहतर फोन नजर नहीं आता है।

वनप्लस 6टी पर क्या है डील

वनप्लस 6टी को कैशीफाई नामक वेबसाइट पर लिस्टेड किया है और कंपनी ने इसे REFURBISHED GOOD की कैटेगरी में रखा है, जिसे कंपनी ने परिभाषित किया है। इस फोन को थोड़ा इस्तेमाल किया और इसकी बॉडी पर अधिकतम 5 स्क्रैच हो सकते हैं। यह फोन कंपेटेबल चार्जर के साथ आएगा। डील में आगे बढ़ने से पहले सभी जानकारी को ध्यान से पढ़ लें और जरूरत पड़े तो आप इस वेबसाइट पर दिए गए नंबर और ईमेल आईडी के माध्यम से कॉन्टैक्ट भी कर सकते हैं। पूरी तरह से निश्चिंत होने के बाद पेमेंट करें और फोन लें।

Next Stories
1 Airtel लाया नया प्रीपेड रिचार्ज प्लान, क्या Jio और Vi के लिए खड़ी होंगी मुश्किलें, मिलेंगे ये बेनेफिट्स
2 WhatsApp 5 upcoming feature: व्हाट्सएप पर आ रहे हैं ये 5 दमदार फीचर, बदल जाएगा चैटिंग का अंदाज
3 64MP कैमरा और 8GB रैम वाला Samsung A52 मिल रहा है सस्ता, जानें स्पेसिफिकेशन
ये पढ़ा क्या?
X