ताज़ा खबर
 

OnePlus 6 Pre Booking Offer: कैशबैक के अलावा मिलेगी ज्यादा वारंटी

OnePlus 6 Pre Booking Offer: अमेजन की तरफ से दिया जाने वाला कैशबैक कस्टमर को उसके अमेजन पे वॉलेट में दिया जाएगा। यह कैशबैक 25 मई तक वॉलेट में क्रेडिट कर दिया जाएगा।

इस स्मार्टफोन को भारत में 17 मई को लॉन्च किया जाएगा। वहीं इसे लंदन में 16 मई को लॉन्च किया जाएगा।

OnePlus 6 का इंतजार करने वालों के लिए अच्छी खबर है। वन प्लस और अमेजन ने मिलकर Fast AF(Fast and First) सेल को लाइव कर दिया है। इस सेल से फायदा यह होगा कि लोगों को इस स्मार्टफोन को जल्दी खरीदने का मौका मिलेगा। अमेजन पर OnePlus 6 ई गिफ्ट कार्ड वाउचर सेल किए जा रहे हैं। यह वाउचर 1,000 रुपए का है। इस वाउचर को 16 मई तक खरीदा जा सकता है। इसके बाद इससे 1,000 रुपए का कैशबैक मिलेगा। इस वाउचर के बाद ही वन प्लस 6 को बुक किया जा सकता है। कैशबैक एक्सटेंडेड वारंटी के तौर पर मिलेगा। अमेजन ई गिफ्ट कार्ड अमेजन समर सेल का हिस्सा हैं। इस वाउचर को लेने के बाद आप OnePlus 6 स्मार्टफोन बुक कर पाएंगे और इससे 3 महीने के लिए एक्सटेंडेड वारंटी भी मिलेगी। मतलब इसके बाद नया फोन लेने पर कुल 15 महीने की वारंटी मिलेगी। जब आप वाउचर खरीदेंगे तो वाउचर आपको आपकी रजिस्टर्ड मेल आईडी पर मिलेगा। इसके बाद आप 21 और 22 मई को इस कार्ड से Oneplus 6 स्मार्टफोन खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि 21 मई को केवल अमेजन के प्राइम मेंबर्स के लिए होगी।

अमेजन की तरफ से दिया जाने वाला 1,000 रुपए का कैशबैक कस्टमर को उसके अमेजन पे वॉलेट में दिया जाएगा। यह कैशबैक 25 मई तक वॉलेट में क्रेडिट कर दिया जाएगा। वहीं एक्सटेंडेट वारंटी 30 जून तक मिल जाएगी। अगर यूजर गिफ्ट कार्ड का इस्तेमाल कर रहे हैं तो वह EMI या फिर पे ऑन डिलीवरी का ऑप्शन नहीं चुन सकते हैं। इस गिफ्ट कार्ड को लेने के बाद इसकी गारंटी होगी कि अगर आपको इन दो दिन में से किसी भी दिन स्मार्टफोन खरीदना है तो जरुर मिलेगा। यह ई गिफ्ट कार्ड आपको पहला ऐसा व्यक्ति बना सकता है जिसे दुनिया में सबसे पहले Oneplus 6 स्मार्टफोन मिलेगा। यह ऑफर के भारत के लिए है।

इस स्मार्टफोन को भारत में 17 मई को लॉन्च किया जाएगा। वहीं इसे लंदन में 16 मई को लॉन्च किया जाएगा। लीक्स के मुताबिक इस स्मार्टफोन में एक 64GB वाला वेरिएंट भी लॉन्च हो सकता है। वहीं अमेजन पर दिखाया गया है कि इसे 8GB रैम और 256GB इंटरनल मैमोरी तक लॉन्च किया जाएगा। इस स्मार्टफोन में आईफोन X की तरह फुल विजन वाली डिस्प्ले मिलेगी। इसके अलावा इसमें क्वालकॉम का स्नैपड्रेगन 845 प्रोसेसर भी मिलेगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App