ताज़ा खबर
 

अमिताभ बच्चन ने लीक कर दिया OnePlus 6 का डिजाइन! बाद में डिलीट की तस्वीरें

OnePlus 6 Image Tweet by Amitabh bachchan: शेयर किए गए फोटो में साफ दिखाई दे रहा है कि फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका कैमरा सेटअप वर्टिकल है।

लीक्स के मुताबिक फोन के फीचर्स की बात करें तो फोन में 6.28 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले मिल सकती है।

स्मार्टफोन बनाने वाली चीनी कंपनी वनप्लस अपना एक नया स्मार्टफोन OnePlus 6 लॉन्च करने वाली है। काफी दिन से यह स्मार्टफोन चर्चा में भी है। इसे लेकर कंपनी के सीईओ ने कुछ जानकारियां भी साझा की थीं। साथ ही OnePlus 6 के कैमरे से लिए कुछ फोटो भी सीईओ ने शेयर किए थे। इसके बाद फोन के बैक मे ग्लास की जानकारी भी दी थी। दरअसल अमिताभ बच्चन ने OnePlus 6 के डिजाइन से जुड़ी कुछ तस्वीरें ट्विटर पर शेयर कर दीं। आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन OnePlus के ब्रांड एंबेसडर हैं। अमिताभ बच्चने OnePlus 5 के लॉन्च इवेंट के दौरान भी मौजूद रहे थे।

अमिताभ बच्चन ने OnePlus के सीईओ के साथ की इमेज ट्विटर पर शेयर कर दीं। इसमें अमिताभ और पेटे लाउ बैठे हुए हैं। फोटो में दोनों सौफे पर बैठे हैं और दोनों के हाथ में एक जैसा ही स्मार्टफोन है। पेटे लाउ के हाथ में सफेद रंग का तो अमिताभ बच्चने के हाथ में ब्लैक कलर का फोन है। अब इसकी पूरी संभावना है कि यह स्मार्टफोन OnePlus 6 है। दरअसल अमिताभ बच्चन ने फोटो ट्विट करने के कुछ देर बाद ही उस ट्विट को डिलीट कर दिया था।

शेयर किए गए फोटो में साफ दिखाई दे रहा है कि फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका कैमरा सेटअप वर्टिकल है। वहीं इसके बैक में फिंगर प्रिंट स्कैनर भी दिखाई दे रहा है। इसके अलावा फोन के रियर में कंपनी का लोगो भी फिंगरप्रिंट स्कैनर के नीचे दिखाई दे रहा है। वहीं लीक्स के मुताबिक फोन के फीचर्स की बात करें तो फोन में 6.28 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले मिल सकती है। डिस्प्ले का रेश्यो 19:9 का होगा। इसके अलावा इसमें क्वालकॉम का ऑक्टाकोर 845 प्रोसेसर मिल सकता है। वहीं इसमें एड्रीनो 630 GPU भी मिल सकता है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 6GB और 8GB की रैम मिल सकती है। मतलब इस फोन के 2 वेरिएंट लॉन्च किए जा सकते हैं। वहीं इनकी इंटरनल मैमोरी 64GB और 128GB हो सकती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App