scorecardresearch

Nothing Phone (1): लॉन्च से पहले दाम का चला पता, साथ में नहीं मिलेगा चार्जर! जानें हर खबर

नथिंग के फाउंडर कार्ल पेई ने पुष्टि की थी कि Nothing Phone (1) डिवाइस में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778G+ चिपसेट दिया जाएगा।

nothing phone 1
खबर है कि नथिंग फोन के साथ इन-बॉक्स चार्जर नहीं मिलेगा।

Nothing phone (1) को लॉन्च होने में अब कुछ दिन ही बाकी बचे हैं। कार्ल पेई के स्टार्टअप का यह पहला फोन मोस्ट-अवेटेड डिवाइस है। पिछले कुछ दिनों से लगातार नथिंग फोन (1) को लेकर हर दिन नई जानकारियां सामने आ रही हैं। नथिंग के पहले फोन को 12 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा लेकिन अब लॉन्च से पहले फोन की यूरोप में होने वाली कीमत का खुलासा हो गया है। Reddit पर पोस्ट किए गए एक स्क्रीनशॉट से पता चला है कि फोन को दो वेरियंट में लाया जाएगा। इसके अलावा एक टिप्स्टर ने जानकारी दी है कि नथिंग के पहले फोन के साथ बॉक्स में चार्जर साथ नहीं मिलेगा। ग्राहकों के लिए चार्जर को अलग से बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।

टिप्स्टर अभिषेक यादव का कहना है कि नथिंग फोन के साथ इन-बॉक्स चार्जर नहीं मिलेगा। ट्वीट कर अभिषेक ने बताया कि बॉक्स में केवल स्क्रीन प्रोटेक्टर और यूएसबी केबल ही मिलेगा। हालांकि, अभी इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है, इसलिए इस जानकारी पर पूरी तरह भरोसा ना करें।

Nothing phone (1) Price
बात करें कीमत की तो नथिंग फोन (1) के 8 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत यूरोप में 469.99 यूरो (करीब 38,750 रुपये), 12 जीबी रैम व 256 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 549.99 यूरो (करीब 45,350 रुपये) होगी। ऐसी भी खबरें हैं कि नथिंग फोन (1) को भारत में यूरोप से कम दाम पर उपलब्ध कराया जाएगा।

Nothing phone (1): अभी तक आई सारी जानकारी
नथिंग फोन (1) के सारे स्पेसिफिकेशन्स टिप्स्टर अभिषेक यादव ने ट्वीट कर दिए थे। लीक में पता चला है कि फोन में 6.55 इंच ओलेड डिस्प्ले दी जाएगी। फोन में 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट वाली डिस्प्ले मिलेगी। फोन की सुरक्षा के लिए फ्रंट व बैक पर गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन मिलेगा।

इसके अलावा हाल ही में नथिंग के फाउंडर कार्ल पेई ने पुष्टि की थी कि डिवाइस में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778G+ चिपसेट दिया जाएगा। स्मार्टफोन में रियर पर 50 मेगापिक्सल ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है जिससे 60fps पर 4K रिकॉर्डिंग सपोर्ट मिलेगा। फोन ऐंड्रॉयड 12 बेस्ड NothingOS के साथ आएगा। इसके अलावा इसमें Glyph Interface लाइट्स, पतले बेज़ल और ऐल्युमिनियम फ्रेम जैसे फीचर्स मिलेंगे।

पढें टेक्नोलॉजी (Technology News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट

X