scorecardresearch

Nokia T10 टैबलेट की कीमत भारत में लॉन्च से पहले लीक, जानें इसके बारे में सबकुछ

Nokia T10 को भारत में 11000 रुपये के आसपास उपलब्ध कराया जा सकता है। जानें इस टैबलेट की लीक कीमत और फीचर्स…

Nokia T10 टैबलेट की कीमत भारत में लॉन्च से पहले लीक, जानें इसके बारे में सबकुछ
Nokia T10 टैबलेट में 5100mAh की बैटरी दी गई है।

Nokia T10 टैबलेट को जल्द भारत में लॉन्च किया जा सकता है। लेकिन लॉन्च से पहले भारत में आने वाले नोकिया टी10 टैबलेट की कीमत लीक हो गई है। बता दें कि HMD Global ने इसी साल जुलाई में इस टैबलेट का ऐलान किया था। नोकिया का यह कॉम्पैक्ट डिवाइस 8 इंच एचडी डिस्प्ले के साथ आता है। नोकिया के इस टैबलेट में 3 साल तक सिक्योरिटी अपडेट मिलने का वादा किया गया है। Nokia के इस टैबलेट में क्या-कुछ है खास, जानें इससे जुड़ी सभी जानकारी…

Nokia T10 Tablet Leaked Price

नोकिया टी10 टैबलेट की कीमत लीक होने की जानकारी Nokia Power User की एक रिपोर्ट में दी गई है। रिपोर्ट के मुताबिक, भारत में इस टैबलेट को 11,999 रुपये में लॉन्च किया जा सकता है। Amazon Great Indian Festival Sale में ऑफर पेज पर इस कीमत को लिस्ट किए जाने का दावा किया है।

Nokia T10 Tablet Specifications

नोकिया टी10 टैबलेट ऐंड्रॉयड 12 के साथ आता है और यह ऐंड्रॉयड ऐंटरप्राइज़ रिकमंडेड डिवाइस है। कंपनी का वादा है कि टैबलेट में 3 साल तक मंथली सिक्योरिटी अपडेट मिलेंगे। नोकिया टी10 टैबलेट को पावर देने के लिए 5100mAh की बैटरी दी गई है जो 10W चार्जिंग सपोर्ट करती है। यह टैबलेट वाई-फाई और वाई-फाई + 4G LTE दोनों वेरियंट में आता है।

नोकिया के इस नए टैबलेट में Unisoc T606 प्रोसेसर दिया गया है। इस टैबलेट में 8 इंच एचडी डिस्प्ले दी गई है। बात करें कैमरे की तो टैबलेट में 8 मेगापिक्सल प्राइमरी रियर कैमरा दिया गया है जो ऑटोफोकस और फ्लैश के साथ आता है। डिवाइस में 2 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है। इस टैबलेट में फेस अनलॉक टेक्नोलॉजी भी दी गई है। नोकिया का यह टैबलट IPX2-रेटिंग यानी वाटर-रेजिस्टेंट है। यह टैबलेट 3 जीबी रैम व 32 जीबी स्टोरेज और 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज के साथ आता है। माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए स्टोरेज को 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इस टैबलेट में ड्यूल-बैंड वाई-फाई और ब्लूटूथ 5.0 जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इस टैबलेट में 3.5 एमएम ऑडियो जैक और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिए गए हैं। नोकिया टी10 में एम्बियंट लाइट सेंसर, एक्सीलेरोमीटर और बिल्ट-इन एफएम रेडियो रिसीवर, जीपीएस, ग्लोनास जैसे फीचर्स मिलते हैं।

पढें टेक्नोलॉजी (Technology News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट