ताज़ा खबर
 

Nokia New Launch Update: लीक हुआ Nokia 2.2 का लुक, जानिए खास फीचर

नोकिया के तमाम नए फोन का टेक लवर्स को आज इंतजार है। इनमें Nokia 6.2 भी है जिसे कंपनी एडवांस टेक्नोलॉजी के साथ लॉन्च करने की तैयारी कर रही है।

Author नई दिल्ली | June 6, 2019 2:38 PM
@evleaks ट्विटर हैंडल से नोकिया 2.2 का लुक लीक हुआ। (Image- Twitter Grab)

Nokia New Launch Update:  टेक्नोलॉजी जगत के फेमस ब्लॉगर इवान ब्लास ने ट्वीट कर Nokia 2.2 का लुक शेयर किया है। जानकारी के मुताबिक, एचएमडी ग्लोबल आज इंडिया में एक इवेंट कर रही है। उम्मीद है इसी मौके पर कंपनी पेंटा कैमरा युक्त नो​किया 9 प्योरव्यू के साथ एक नया हैंडसेट भी लॉन्च कर सकती है। जैसा कि पहले भी उम्मीद जताई जा रही थी कि कंपनी नोकिया 6.2 जारी करेगी जोकि नोकिया X71 का रीब्रैंडेड वर्जन होगा। लेकिन जिस तरह की तस्वीर सोशल मीडिया पर लीक हुई है इसको देखकर यही कहा जा रहा है कि अब कंपनी Nokia 2.2 लॉन्च करेगी।

कंपनी पहले ही नए हैंडसेट का टीजर जारी कर चुकी है। अभी तक की जानकारी के अनुसार इस फोन में वाटर ड्रॉप नॉच, फेस अनलॉक, गूगल असिस्टेंट बटन और नाइट मोड के साथ सिंगल रियर कैमरा होगा।

इवान ब्लास के ट्वीट से स्पष्ट है कि Nokia 2.2 कैसा दिखेगा। डिजाइन बिल्कुल वैसा ही है जैसा एचएमडी की ओर से जारी टीजर में था और ये Nokia 4.2 जोकि हाल ही में लॉन्च किया गया था वैसा ही है। हम इस फोन के रियर साइड में पॉलीकार्बोनेट पैनल की उम्मीद कर सकते हैं। इसके अलावा नोकिया पावर यूजर की रिपोर्ट के मुताबिक, ये फोन 2GB + 16GB और 3GB + 32GB मेमोरी और इंटरनल स्टोरेज के वैरिएंट के साथ मार्केट में आएगा। एक और बात ये कही जा रही है कि Nokia 2.1 की तरह ये एंड्रॉयड गो स्मार्टफोन नहीं होगा बल्कि Nokia 2.2 एंड्रॉयड वन डिवाइस होगा।

अभी तक हमें ये जानकारी नहीं है कि आज के इस कार्यक्रम में Nokia 6.2 को भी देखने को मिलेगा या नहीं। इस फोन में 6.39-इंच का FHD+ प्योरडिस्प्ले 19.3:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ होगा। इंटरनल मेमोरी की बात करें तो 6GB RAM और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ ये आएगा जोकि 256GB तक बढ़ाया जा सकता है। इसमें 3,500mAh बैटरी 18W फास्ट चार्जिंग के साथ होगा। इसमें टाइप सी चार्जर लगेगा। इसके अलावा फिंगर प्रिंट सेंसर, WiFi 802, ब्लूटूथ 5.0 आदि होगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X