Nokia ने लॉन्च किए इयरबड्स और नेकबैंड, 10 मिनट के चार्ज में मिलेगा 9 घंटे का बैकअप, जानें कीमत

Nokia ने सोमवार को दो सस्ते प्रोडक्ट को लॉन्च किया है, जिनके नाम Nokia Bluetooth Headset T2000 और True Wireless Earphone ANC T3110 हैं। इन्हें फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है। नेकबैंड को 10 मिनट चार्ज करने के बाद लगातार 9 घंटे तक इस्तेमाल किया जा सकता है।

nokia, Flipkart, nokia bluetooth earphone
नोकिया लाया दो नए ब्लूटूथ इयरफोन। (फोटोः फ्लिपकार्ट)

Nokia ने भारतीय बाजार में दो ऑडियो प्रोडक्ट से पर्दा उठा दिया है, जिनके नाम Nokia Bluetooth Headset T2000 और True Wireless Earphone ANC T3110 हैं। कंपनी ने खासतौर से युवा वर्ग को आकर्षित करने के लिए लॉन्च किया है। कंपनी ने नेकबैंड में फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया है, जो सिर्फ 10 मिनट में इतना चार्ज हो जाता है कि उसके बाद वह 9 घंटे का बैकअप देता है।

Nokia Bluetooth Headset T2000 प्राइस

नोकिया के दोनों हैडसेट फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे। नए ब्लूटूथ हेडसेट टी 2000 में क्वालकॉम QCC3034 ब्लूटूथ ऑडियो चिपसेट दिया है, जो क्वालकॉम सीवीसी और Noise Suppression तकनीक के साथ आता है, जो बैकग्राउंट के शोर शराबे को वॉयस कॉल के दौरान दूर कर देता है और सामने वाले तक यूजर्स की क्लियर्स आवाज पहुंचती है। नोकिया ब्लूटूथ हेडसेट टी 2000 की कीमत 1,999 रुपये है। इन्हें भी पढ़ेंः 20,000 रुपये से कम में पाएं ये धांसू फोन

Nokia True Wireless Earphone ANC T3110 प्राइस

Nokia True Wireless Earphone ANC T3110 में भी नॉयस कैंसिलेशन का फीचर है। यह आपीएक्स7 रेटिंग के साथ आता है, जो इसे वॉटर रेसिस्टेंट बनाता है और पानी की बूंदें इसे खराब नहीं कर पाती हैं। इन्हें भी पढ़ेंः Jio दे रहा है 700GB से अधिक डाटा और फ्री में हॉटस्टार, जानें रिचार्ज

कंपनी का दावा है कि इसे बेहद आरामदायक बनाया है। यह 5.1 ब्लूटूथ टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करता है। यह 5.5 घंटे का बैकअप देता है और एनएनसी के साथ 4.5 घंटे का टॉकटाइम बैकअप देता है, जबकि केस के साथ 22 घंटे का बैकअप मिलता है। इसकी कीमत 3,999 रुपये है।

यह दोनों इयरफोन्स फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होंगे और इनकी पहली बिक्री 9 अप्रैल को होगी। हालांकि उस दौरान फ्लिपकार्ट पर मोबाइल बोनांजा सेल चल रही होगी। ऐसे में यह प्रोडक्ट सेल में शामिल होंगे या नहीं उसकी जानकारी नहीं दी गई है।