ताज़ा खबर
 

Nokia ने भारत में लॉन्च किया स्मार्ट फीचर्स वाला अपना पहला AC, फोन से कर सकेंगे कंट्रोल, जानें कीमत

Nokia Air Conditioners Price: भारत में लॉन्च हुए नए Nokia Smart AC। जानें कीमत और फीचर्स, बता दें Flipkart पर होगी इनकी बिक्री।

Nokia ACNokia AC: लॉन्च हुए ग्राहकों के लिए Nokia Air Conditioners, जानें डिटेल्स

Nokia Air Conditioners: भारत में नोकिया ने अपने प्रोडक्ट्स की रेंज़ को बढ़ाते हुए Nokia AC को ग्राहकों के लिए लॉन्च कर दिया है। नोकिया के एसी पोर्टफोलियो में कई वेरिएंट हैं और इन सभी को लेकर दावा किया गया है कि इन्हें सभी को भारत में मैन्युफैक्चर किया गया है। नए नोकिया एसी में ग्राहकों को एडजस्टेबल इनवर्टर टेक्नोलॉजी और मोशन सेंसर्स और वाई-फाई कनेक्टेड स्मार्ट क्लाइमेट कंट्रोल जैसे फीचर्स के साथ आते हैं। आइए आपको नए Nokia एसी की भारत में कीमत और इनके फीचर्स के बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं।

Nokia Air Conditioners Specifications

फीचर्स की बात करें तो नए Nokia AC में फोर-इन-वन अडजस्टेबल इनवर्टर मोड के साथ सेल्फी-क्लीनिंग टेक्नोलॉजी है। लेटेस्ट नोकिया एसी डुअल रोटरी कंप्रेसर के साथ बिना ब्रश वाले डीसी मोटर्स से लैस हैं।

इसके अलावा सिक्स-इन-वन एयर फिल्टर्स और नेगेटिव आयोनाइजर भी शामिल है। नोकिया एसी में कई स्मार्ट फीचर्स भी ग्राहकों को देखने को मिलेंगे जैसे कि कस्टमाइज्ड यूजर प्रोफाइल और मल्टीपल शेड्यूलर।

एसी को ग्राहक अपने स्मार्टफोन के जरिए भी कंट्रोल कर सकेंगे। इसके अलावा आपको फिल्टर क्लीनर रिमाइंडर और स्मार्ट डायग्नोसिस जैसे नोटिफिकेशन भी मिलते रहेंगे।

Nokia AC Nokia AC: लॉन्च हुए ग्राहकों के लिए Nokia Air Conditioners, जानें डिटेल्स (फोटो- फ्लिपकार्ट)

Flipkart का दावा है कि Nokia air conditioners को भारतीय ग्राहकों के डिज़ाइन किया गया है और इनमें रैपिड रूम कूलिंग और ऐंटी-कोरोसिव इंटरनल्स भी हैं।

Nokia Air Conditioners Price in India

नोकिया एसी की भारत में शुरुआती कीमत 30,999 रुपये तय की गई है और ग्राहक Nokia AC को Flipkart से खरीद सकेंगे। उपलब्धता की बात करें तो एसी की बिक्री 29 दिसंबर से शुरू होगी।

ये भी पढ़ें- Realme Days Sale: Realme X3 Superzoom समेत इन स्मार्टफोन्स पर मिल रही है 7,000 रुपये तक की छूट

ये भी पढ़ें- Zee 5 Premium के साथ आते हैं Vodafone Idea (Vi) और Airtel के ये प्रीपेड प्लान्स, देखें लिस्ट

वेरिएंट के बारे में फिलहाल सटीक जानकारी सामने नहीं आई है कि मार्केट में ग्राहकों के लिए कौन-कौन से वेरिएंट को उपलब्ध कराया जाएगा। लेकिन पता चला है कि नोकिया एसी के पांच वेरिएंट होंगे जो टन और energy efficiency के मामले में अलग-अलग होंगे।

Next Stories
1 Redmi 9 Power बजट स्मार्टफोन की पहली Amazon Sale आज, जानें कीमत से लेकर फीचर्स तक सबकुछ
2 केबीसी 21 December Episode: लिपि रावत नहीं दे पाईं 25 लाख के इस सवाल का जवाब, क्या आपको पता है जवाब?
3 Realme Days Sale: Realme X3 Superzoom समेत इन स्मार्टफोन्स पर 7,000 रुपये तक की छूट
ये पढ़ा क्या?
X