ताज़ा खबर
 

Nokia 9 PureView: पांच रियर कैमरे वाला यह फोन हुआ 15,000 रुपये सस्ता, जानें नई कीमत

Nokia 9 PureView Price in India: नोकिया 9 प्योरव्यू की कीमत में भारी कटौती हुई है। Nokia Smartphone की नई कीमत के बारे में जानें।

Nokia 9 PureView Price in India: जानें, नोकिया स्मार्टफोन के बारे में

Nokia 9 PureView Price Cut: अगर आप भी नोकिया ब्रांड का नया स्मार्टफोन खरीदने का विचार कर रहे हैं तो हमारी यह खबर खास आप लोगों के लिए है। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि पिछले साल लॉन्च हुए नोकिया 9 प्योरव्यू की कीमत में भारी कटौती हुई है। आइए अब आपको Nokia Smartphone की भारत में नई कीमत और फीचर्स के बारे में जानकारी देते हैं।

Nokia 9 PureView Price in India

याद करा दें कि नोकिया 9 प्योरव्यू को पिछले साल भारत में 49,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया था। नोकिया ब्रांड के इस फोन की कीमत में 15,000 रुपये की कटौती की गई है। कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर फोन 34,999 रुपये में बेचा जा रहा है।

Nokia 9 PureView के साथ कंपनी की साइट पर चुनिंदा कार्ड पर 9 महीने तक की बिना ब्याज वाली ईएमआई की सुविधा उपलब्ध है। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि नोकिया 9 प्योरव्यू नई कीमत के साथ फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर लिस्ट किया जा चुका है।

Nokia 9 PureView Price in India Nokia 9 PureView Price in India: जानें, नोकिया स्मार्टफोन के बारे में (फोटो- नोकिया डॉट कॉम)

Nokia 9 PureView Specifications

नोकिया 9 प्योरव्यू में 5.99 इंच (1440 x 2880 पिक्सल) क्वाड एचडी+ डिस्प्ले है, इसका आस्पेक्ट रेशियो 18.5:9 है। स्क्रीन प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का इस्तेमाल किया गया है। स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर के साथ 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज है।

ग्राफिक्स के लिए ऐड्रेनो 630 जीपीयू का इस्तेमाल किया गया है। सिक्योरिटी के लिए फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर को भी जगह मिली है। बैटरी क्षमता की बात करें तो फोन में 3,320 एमएएच की बैटरी जान फूंकने का काम करती है।

बता दें कि फोन वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है। कनेक्टिविटी के लिए नोकिया 9 प्योरव्यू में ब्लूटूथ वर्जन 5.0, वाई-फाई 802.11एसी, एनएफसी, जीपीएस, 4 जी एलटीई और यूएसबी टाइप-सी सपोर्ट है।

Nokia 9 PureView Camera

फोन के पिछले हिस्से में पांच रियर कैमरे दिए गए हैं, इसमें 12MP के तीन मोनोक्रोम कैमरा सेंसर हैं, 12MP के दो आरजीबी कैमरा सेंसर हैं। सेल्फी के लिए 20MP का फ्रंट कैमरा सेंसर मिलेगा।

IRCTC: Indian Railway ने आज कैंसिल की 391 ट्रेन, देखें पूरी लिस्ट

32MP सेल्फी कैमरे वाला Realme X2 मिल रहा 1949 रुपये में! Flipkart पर ऐसे पाएं छूट

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 Realme X50 Pro 5G: दो सेल्फी कैमरों के साथ भारत का पहला 5जी फोन हुआ लॉन्च, जानें कीमत और खूबियां
2 64MP कैमरा सेंसर वाले Samsung Galaxy A71 की बिक्री शुरू, Amazon पर मिल रहे ये शानदार ऑफर्स
3 Realme X50 Pro 5G: भारत का पहला 5जी फोन आज इन दमदार फीचर्स के साथ होगा लॉन्च