ताज़ा खबर
 

Nokia 1.4 जल्द होगा लॉन्च, 9 हजार रुपये से कम में मिलेंगे ये फीचर्स

Nokia अपने एक नए स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। यह एक बजट फोन होगा और इसकी कीमत 9000 रुपये से कम रखी जा सकती है। इस फोन में 4000 एमएएच की बैटरी दी जाएगी।

Nokia, Nokia 1.4 leak, Nokia 1.4 price, Nokia 1.4 specifications, Nokia 1.4 price in india,नोकिया फोन। यह फोटो प्रतीकात्मक है। (फोटोः द इंडियन एक्सप्रेस)

Nokia 1.4 tipped to launch: HMD ग्लोबल ने भारत में बीते साल एंड्रॉयड गो प्रोग्राम के तहत अपना एक स्मार्टफोन Nokia 1.3 लॉन्च किया था और अब कंपनी अपना एक और एंट्री लेवल स्मार्टफोन नोकिया 1.4 लॉन्च करने जा रही है। माय स्मार्टप्राइस ने इस अपकमिंग स्मार्टफोन के कुछ स्पेसिफिकेशन की जानकारी साझा की है। नोकिया की 1 सीरीज का पहला फोन होगा, जिसमें कंपनी फिंगरप्रिंट सेंसर्स दिया जा सकता है। इस फोन की कीमत करीब 9000 रुपये से कम होगी, जिसमें 4000mAh की बैटरी और बैक पैनल पर डुअल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है।

Nokia 1.4 स्पेसिफिकेशन और फीचर्स
नोकिया 1.4 में 6.5 इंच का फुलएचडी प्लस एलसीडी डिस्प्ले हो सकता है। साथ ही हम उम्मीद करते हैं कि इस फोन में सेल्फी कैमरे के लिए नॉच का इस्तेमाल किया जाएगा। अंडर द हुड यह स्मार्टफोन 1.3 क्वाड कोर प्रोसेसर, 1जीबी रैम और 16 जीबी स्टोरेज के साथ दस्तक देगा। साथ ही यूजर्स को माइक्रोएसडी कार्ड लगाने की भी सुविधा दी जाएगी। नोकिया का यह फोन एंड्रॉयड 10 ओएस पर काम करेगा।

Nokia 1.4 अन्य फीचर्स
नोकिया 1.4 में कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें 2.4GHz WiFi Bluetooth 4.2 है। साथ ही सुरक्षा के मद्देनजर इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर्स दिया जाएगा। इस फोन में 4000 एमएएच की बैटरी दी जाएगी, जिसे चार्ज करने के लिए कंपनी ने micro-USB 2.0 पोर्ट देगी।

Nokia 1.4 कैमरा
नोकिया 1.4 में कैमरा डिपार्टमेंट की बात करें तो बैक पैनल पर डुअल कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें एलईडी फ्लैश लाइट मिलेगी। इस फोन में प्राइमरी कैमरा 8 मेगापिक्सल का और सेकेंडरी कैमरा 2 मेगापिक्सल का होगा। वीडियो कॉल और सेल्फी के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा।

Next Stories
1 Redmi Note 10, Redmi Note 10 Pro भारत में अगले महीने होंगे लॉन्च, एक में हो सकता है 5जी सपोर्ट
2 Telegram इस्तेमाल करने का है इरादा, इंस्टॉल करने से पहले जान लें ये 4 बेस्ट फीचर्स
3 Realme X7 सीरीज भारत में जल्द होगी लॉन्च, इसमें होगा 5G सपोर्ट, जानें और स्पेसिफिकेशन
ये पढ़ा क्या?
X