NoiseFit लाया किफायती स्मार्टवॉच, सिंगल चार्ज पर देगी 30 दिन का स्टैंडबाय बैकअप, जानें खूबियां

Noisefit core Affordable smartwatch: Noisefit core स्मार्टफोन को 2999 रुपये में खरीद सकते हैं। इस वॉच में 1.28 इंच का डिस्प्ले और 13 स्पोर्ट्स मोड दिए गए हैं।

smartwatch with gps, affordable watch brands, smartwatch affordable
Noisefit core Affordable smartwatch: Noisefit core भारत में लॉन्च। (फोटोः gonoise.com)

Noisefit core Affordable smartwatch: NoiseFit ने भारत में अपनी नई स्मार्टवॉच को लॉन्च किया है। इस वॉच का नाम NoiseFit Core है। यह बजट स्मार्टवॉच कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह स्मार्टवॉच एंड्रॉयड 7 या उससे ऊपर के वर्जन या फिर आईओएस 9.0 और उससे ऊपर के वर्जन को सपोर्ट करती है। आइये इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

noisefit core को दो कलर वेरियंट में लॉन्च किया गया है, जिसमें एक चारकोल ब्लैक और सिल्वर ग्रे कलर हैं। इस स्मार्टवॉच की इंट्रोडक्टरी कीमत 2,999 रुपये है। हालांकि इसके साथ एक और कीमत 5,999 रुपये लिखी है, जिसे काटा गया है। हालांकि अभी इस बात की जानकारी नहीं है कि इंट्रोडक्टरी कीमत कब तक जारी रहेगी।

noisefit core specifications

noisefit core में राउंड डिजाइन दिया गया है, जिसके अंदर 1.28 इंच का टीएफटी डिस्प्ले दिया गया है। इसका रेजोल्यूशन 240 x 240 पिक्सल है। साथ ही इस वॉच में यूजर्स क्लाउड बेस्ड वॉच फेस का इस्तेमाल कर सकती है और उन्हें जरूरत के मुताबिक कस्टमाइज भी कर सकते हैं।

इस स्मार्टवॉच में हार्ट रेट मॉनिटर, 13 स्पोर्ट्स मोड और आईपी 68 रेटिंग दी गई है, जो पानी की बूंदों और पसीने से स्मार्टवॉच को सुरक्षित रखती है। इसमें ब्लूटूथ 5 की कनेक्टिवीटी दी गई है। यह स्मार्टवॉच फोन में NoiseFit एप को इंस्टॉल करके इस्तेमाल की जा सकती है।

स्मार्टवॉच पर फिजिकल बटन राइट साइड पर दिए गए हैं, जो स्मार्टवॉच के सेटिंग्स में बदलाव और उसे कस्टमाइज करने में मदद करती है। यह स्मार्टवॉच जिंक एलॉय मेटल बॉडी से तैयार की गई है। यह स्मार्टवॉच 285mAh की बैटरी दी गई है, जो स्ट्रांग पावर बैकअप के साथ आती है। इस स्मार्टवॉच में सिंगल चार्ज पर 7 दिनों का बैटरी बैकअप मिलती है और 30 दिनों का स्टैंडबाय बैकअप है।

Noisefit core का मुकाबला रेडमी और रियलमी के स्मार्टवॉच से होगा, हालांकि उनकी कीमत इससे ज्यादा है। रेडमी स्मार्टवॉच जीपीएस के साथ आती है, स्टेप काउंटिंग से लेकर कई फीचर्स की सही जानकारी देती है।

पढें टेक्नोलॉजी समाचार (Technology News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट