ताज़ा खबर
 

New Year’s Eve 2020 Google Doodle: नए साल के स्वागत का जश्न मना रहा गूगल, डूडल बनाकर दिखाई आतिशबाजी

New Year's Eve 2020 Google Doodle: कुछ ही घंटे शेष हैं तो गूगल ने भी इस खास मौके को सेलिब्रेट करने के लिए New Year's Eve नाम से एक गूगल डूडल तैयार किया है।

New Year's Eve 2020 Google DoodleNew Year’s Eve 2020 Google Doodle: गूगल ने बनाया खास डूडल

Google Doodle New Year’s Eve 2019: जैसा कि हम सभी जानते हैं Google हर खास मौके को सेलिब्रेट करने के लिए गूगल डूडल तैयार करता है। अब ऐसे में जब कुछ ही घंटे शेष हैं तो गूगल ने भी इस खास मौके को सेलिब्रेट करने के लिए New Year’s Eve नाम से एक गूगल डूडल तैयार किया है। अगले कुछ ही घंटों बाद 2020 यानी नए साल का आगाज़ हो जाएगा।

नए साल का स्वागात लोग बहुत ही धूम धाम के साथ करते हैं, ऐसे में यदि आप Google Doodle को ध्यान से देखेंगे तो आपको इसमें एक कार्टून कैरेक्टर दिखेगा जो नए साल 2020 का जश्न मनाने के लिए कैप पहनकर बैठा है। बता दें कि इसे कार्टून कैरेक्टर को फ्रॉगी (Froggy- द वेदर फ्रॉग) नाम से जाना जाता है। गौर करने वाली बात यह है कि जिस किसी ने भी मोबाइल पर कभी भी मौसम की जानकारी के लिए सर्च किया है वह फ्रॉगी से परिचित होंगे।

नए साल का स्वागात करने के लिए आतिशबाजी भी की गई है जो लाल, पिंक, हरे रंग, नीली और पिंक जैसे अलग-अलग रंगों में नज़र आ रही है। गूगल डूडल में कुछ बिल्डिंग्स भी नज़र आ रही है, Google द्वारा बनाए जाने वाले गूगल डूडल लोगों को बहुत पसंद आते हैं। इस वेदर फ्रॉग के साथ एक चिड़िया को भी गूगल डूडल में दर्शाया गया है।

बता दें कि 2020 लीप इयर है याद करा दें कि 25 दिसंबर 2019 यानी Christmas Day 2019 के खास मौके पर भी एक एनिमेटेड डूडल तैयार किया गया था। गूगल डूडल पर लेकिन हॉलीडेज सीज़न लिखा हुआ था।

Next Stories
1 रेलवे ने आज कैंसिल की 300 से अधिक ट्रेनें, यहां देखें पूरी List
2 BSNL के दो नए ब्रॉडबैंड प्लान लॉन्च, अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ मिलेगी 20Mbps की स्पीड
3 Nokia 4.2 अब Amazon पर मिल रहा है 6,975 रुपये में, जानें ऑफर्स
ये पढ़ा क्या?
X