फोटो खिंचा सभी कॉन्टैक्ट्स को भेज दिया करते थे बोनी कपूर, बेटी जान्हवी ने टोका तो सलाह पर सोशल मीडिया पर करने लगे पोस्ट

जाह्नवी इस कार्यक्रम में हल्के गुलाबी रंग की फ्लोरल साड़ी पहनकर पहुंची थीं। उन्होंने इस साड़ी वाले लुक से जुड़े कुछ फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किए हैं।

janhvi kapoor, boney kapoor, entertainment news
बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर, दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी और फिल्म निर्देशक बोनी कपूर की बेटी हैं। (फोटोः पीटीआई/एक्सप्रेस आर्काइव)

बॉलीवुड फिल्म निर्माता बोनी कपूर पहले सोशल मीडिया फ्रेंडली नहीं थे। वह अपने फोटो खिंचाकर फोन के सभी कॉन्टैक्ट्स को भेज दिया करते थे। पर उनकी यह आदत बेटी जान्हवी को पसंद आती नहीं थी। यही वजह थी कि उन्होंने इस बाबत पिता को टोका और उनकी आदत बदलवा डाली। बेटी की सलाह पर बोनी सोशल मीडिया पर आए और वहां फोटो पोस्ट करने लगे।

यह खुलासा खुद उनकी बेटी ने किया। दरअसल, शनिवार (चार दिसंबर, 2021) को “हिंदुस्तान टाइम्स लीडर समिट” में जान्हवी कपूर आई हुई थीं। चर्चा के दौरान पत्रकार सोनल कालरा ने टिप्पणी की थी कि बेटी की वजह से पिता बोनी सोशल मीडिया पर आए।

जान्हवी ने इस पर बताया, “नहीं। ऐसा नहीं है। मैं उन्हें वहां लेकर नहीं आई। वह खुद खुशी-खुशी वहां एक्टिव होने लगे। दरअसल, उन्हें अच्छे कपड़े पहनना पसंद है। वह ड्रेस अप होने के बाद फोटो खिंचाकर अपनी तस्वीरें सभी कॉन्टैक्ट्स को भेजा करते थे। इसी पर मैंने उन्हें सुझाव दिया कि इससे बेहतर होगा कि आप उन्हें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दें।”

Hindustan Times Leadership Summit में चर्चा के दौरान ऐक्ट्रेस जान्हवी कपूर के ये अंदाज देखने को मिले। (फोटोः पीटीआई)

ऑनलाइन माध्यम से चर्चा में जुड़े अपने चाचा और बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर से भी उन्होंने इस पर प्रतिक्रिया ली और कहा कि चाचू आपको तो इस बारे में पता ही है। हंसते हुए अनिल ने जवाब दिया, “शुक्र है कि तुमने उन्हें यह बात बता दी।” जान्हवी ने आगे कहा कि यही वजह है कि आपको अब उनकी नई शेरवानी, शॉल और सोच-विचार वाले पोज देखने को मिलते होंगे।

जाह्नवी इस कार्यक्रम में हल्के गुलाबी रंग की फ्लोरल साड़ी पहनकर पहुंची थीं। उन्होंने इस साड़ी वाले लुक से जुड़े कुछ फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किए और कैप्शन में गुलाबी लिखा, जबकि उनके स्टाइलिस्ट मोहित ने उन्हें अपने पोस्ट में “परमसुंदरी” करार दिया।

बता दें कि जान्हवी सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं। वह इसके अलावा गाड़ियों की भी शौकीन मानी जाती हैं। उनके कार कलेक्शन मर्सिडीज जीएलई 250डी (67.50 लाख रुपए), बीएमडब्ल्यू एक्स5 (82.9 लाख रुपए), मर्सिडीज बेंज एस क्लास (88.28 लाख रुपए) और मर्सिडीज मेबैच एस560 (1.98 करोड़ रुपए) आदि हैं।

पढें टेक्नोलॉजी समाचार (Technology News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।