ताज़ा खबर
 

जियो, एयरटेल और वोडाफोन के ये हैं 300 रुपये से कम के रिचार्ज, लेकिन कौन दे रहा है सबसे ज्यादा डाटा

रिलायंस जियो, एयरटेल और वोडाफोन के ये हैं 300 रुपये से कम में होने वाले रिचार्ज प्लान। इस कीमत में डेली 4 जीबी तक डाटा प्राप्त किया जा सकता है। आइये जानते हैं सभी रिचार्ज प्लान की कीमत के बारे में।

ये हैं ज्यादा जाटा वाले प्लान।फाइल फोटो।

रिलायंस जियो, एयरटेल और वोडाफोन के वैसे तो बहुत से रिचार्ज प्लान हैं और हर किसी के अलग-अलग फायदे हैं। जहां अधिकतर प्लान में अनलिमिटेड कॉल की सुविधा है लेकिन डाटा सीमित मात्रा में मिलता है। लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि कुछ ऐसे रिचार्ज के बारे में, जिनमें आपको 4GB तक डाटा मिल सकता है और इस प्लान की कीमत 300 रुपये कम है।

कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर के बाद ज्यादातर लोग घर पर हैं। वे ज्यादा से ज्यादा समय मोबाइल चलाने में या फिर ऑफिस का काम मोबाइल के डाटा करने में बिताते हैं। ऐसे में ज्यादा इंटरनेट डाटा की जरूरत पड़ती है। आज हम आपको कुछ ऐसे ही डाटा प्लान की प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनकी कीमत 300 रुपये से कम है।

वोडाफोन का 4जीबी डाटा वाला रिचार्ज प्लान कितने का है?

वोडाफोन का 4जीबी डाटा वाला सबसे सस्ता प्लान 299 रुपये का है। इस रिचार्ज प्लान में डेली 4 जीबी डाटा मिलता है और अनलिमिटेड कॉल मिलती है। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है। साथ ही इसमें बिंज ऑल नाइट की सुविधा मिलती है, जिसमें रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक बिना डाटा पैक के इंटरनेट चलाने की सुविधा मिलती है। इस प्लान में वीकेंड डाटा रोलओवर की सुविधा है।

jio का 300 रुपये से सस्ता रिचार्ज प्लान

रिलायंस जियो का 300 रुपये से सस्ता रिचार्ज प्लान 249 रुपये का है। इस प्लान में डेली 2जीबी डाटा, अनलिमिटेड कॉल और डेली 100 एसएमएस मिलते हैं। इसके अलावा 251 रुपये का एड ऑन डाटा पैक है, जो 50जीबी डाटा देता है।

Airtel का 300 रुपये से सस्ता रिचार्ज प्लान

Airtel में 300 रुपये से कम में वैसे तो बहुत से रिचार्ज प्लान हैं लेकिन आज हम आपको कुछ खास प्लान के बारे में बता रहे हैं, जिनमें ज्यादा इंटरनेट डाटा मिलता है। एयरटेल का एक 298 रुपये का रिचार्ज प्लान है, जिसमें 28 दिन की वैलिडिटी और डेली 2जीबी व अनलिमिटेड कॉल मिलती है। इसमें डेली 100SMS भी मिलते हैं।

मोबाइल रिचार्ज कैसे कराएं (How can I recharge mobile data?)

कोरोना संक्रमण के दौरान अगर घर के पास मौजूद रिचार्ज की दुकान नहीं खुल रही है तो आप मोबाइल रिचार्ज के लिए ढेरों ऑप्शन का चुनाव कर सकते हैं। पहला तो आप पेटीएम का इस्तेमाल करके मोबाइल रिचार्ज करा सकते हैं। इसके अलावा जियो यूजर्स, माय जियो ऐप, एयरटेल यूजर्स एयरटेल की वेबसाइट (www.airtel.in) और वोडाफोन यूजर्स vi (myvi.in) की वेबसाइट पर जाकर भी रिचार्ज कर सकते हैं या फिर दोस्तों या परिजनों का मोबाइल रिचार्ज करा सकते हैं।

Next Stories
1 अब दुनियाभर के आधे कोरोना केस भारत से, WHO बोला- धार्मिक, राजनीतिक कार्यक्रम बन गए काल
2 कार्टून शेयर कर बोले असदुद्दीन ओवैसी, किसी काम का नहीं कोविन ऐप, इससे दूर रहें
3 जब प्रशांत किशोर ने बताया, सरकारी स्कूल में हुई पढ़ाई, IIT से बचने को आ गए थे दिल्ली, कई बार ड्रॉप की पढ़ाई
यह पढ़ा क्या?
X