ताज़ा खबर
 

Motorola Razr हुआ भारत में लॉन्च, जानें फोल्डेबल स्मार्टफोन की कीमत, सेल तारीख और खूबियां

Motorola Razr Price in India: मोटोरोला रेज़र स्मार्टफोन लॉन्च, जानें Motorola Razr specifications के बारे में। Flipkart पर होगी बिक्री।

Motorola Razr (2019) Price in IndiaMotorola Razr (2019) Price in India: जानें, मोटोरोला रेज़र के बारे में (फोटो- फ्लिपकार्ट डॉट कॉम)

Motorola Razr Launched in India: हैंडसेट निर्माता कंपनी Lenovo के स्वामित्व वाली कंपनी मोटोरोला ने आज भारत में अपने लेटेस्ट फोल्डेबल स्मार्टफोन (foldable smartphone) मोटोरोला रेज़र को लॉन्च कर दिया है। आइए अब आपको मोटोरोला रेज़र की भारत में कीमत, उपलब्धता और फीचर्स के बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं।

Motorola Razr Price in India

मोटोरोला रेज़र के लिए प्री-बुकिंग आज से शुरू हो जाएगी तो वहीं हैंडसेट 2 अप्रैल से ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। भारत में मोटोरोला फोल्डेबल स्मार्टफोन की कीमत 1,24,999 रुपये है, फोन का सिंगल कलर वेरिएंट है, Noir Black।

Motorola Razr (2019) Specifications

मोटोरोला रेज़र (2019) में 6.2 इंच फ्लेक्सिबल ओलेड एचडी+ (876×2142 पिक्सल) प्राइमरी डिस्प्ले है। आस्पेक्ट रेशियो 21:9 है। इसके अलावा 2.7 इंच की एक सेकेंडरी (600×800 पिक्सल) क्विक व्यू डिस्प्ले है, आस्पेक्ट रेशियो 4:3 है। इसका इस्तेमाल सेल्फी लेने, नोटिफिकेशन देखने और म्यूज़िक प्लेबैक को कंट्रोल करने के लिए किया जा सकता है।

Motorola Razr (2019) Camera

इस फोल्डेबल स्मार्टफोन में 16MP का सिंगल प्राइमरी कैमरा सेंसर है, अपर्चर एफ/1.7 है। फोल्ड होने पर यह सेल्फी कैमरे का काम करता है और अन्फोल्ड होने पर प्राइमरी कैमरा सेंसर का काम करता है।

फोन डुअल एलईडी फ्लैश, लेज़र ऑटो फोकस और नाइट विज़न मोड के साथ आता है। कैमरा सॉफ्टवेयर में कंपनी ने नाइट विज़न मोड भी दिया है जो कम रोशनी में भी अच्छी तस्वीरें का काम करेगा।

इसके अलावा 5MP का कैमरा सेंसर मोटोरोला रेज़र में भी मिलेगा जिसे डिस्प्ले नॉच में जगह मिली है। जब फोन फोल्ड नहीं होगा तब यह कैमरा सेल्फी लेने में मदद करेगा।फोन के निचले हिस्से में फिंगरप्रिंट सेंसर और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट को जगह मिली है।

अन्य स्पेसिफिकेशन की बात करें तो फोन में स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ ग्राफिक्स के लिए ऐड्रेनो 616 जीपीयू का इस्तेमाल हुआ है।

फोन में 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज है। सिक्योरिटी के लिए फोन के बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर को भी जगह मिली है। जान फूंकने के लिए 2510 एमएएच की बैटरी है।यह 15 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है।

कनेक्टिविटी के लिए फोन में एनएफसी सपोर्ट, ब्लूटूथ वर्जन 5.0, 4जी एलटीई, वाई-फाई 802.11 एसी और ए-जीपीएस सपोर्ट शामिल है। फोन में 3.5 मिलीमीटर हेडफोन जैक को शामिल नहीं किया गया है।

फोन वाटर-रेसिस्टेंट नैनोकोटिंग के साथ स्पलैश-प्रूफ है। Motorola Razr की लंबाई-चौड़ाई (अनफोल्ड होने पर) 72x172x6.9 मिलीमीटर और फोल्ड होने पर 72x94x14 मिलीमीटर और वज़न 205 ग्राम है।

Vodafone के इस नए प्लान में मिलेगा 8GB डेटा, कीमत 250 रुपये से भी कम

Redmi Note 9 Pro Max vs Realme 6 Pro: जानें, कौन सा स्मार्टफोन है ज्यादा दमदार

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Realme 6i: लॉन्च से पहले कंफर्म हुए कुछ स्पेसिफिकेशन, 5,000 mAh बैटरी समेत मिलेंगे ये दमदार फीचर्स
2 2800 mAh की बैटरी के साथ Nokia का नया स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, जानें फीचर्स
3 Realme Band: कलर डिस्प्ले वाले इस फिटनेस बैंड की सेल आज Amazon पर, जानें खूबियां
IPL Records
X