ताज़ा खबर
 

दमदार फीचर्स वाला Motorola Razr 5G भारत में लॉन्च, ऐसे होगी 10 हजार रुपये की बचत

Motorola Razr 5G: भारत में लेटेस्ट Motorola Foldable Phone लॉन्च। Flipkart पर होगी बिक्री, जानें फोन की कीमत, खूबियां, सेल तारीख और लॉन्च ऑफर्स से जुड़ी डिटेल्स।

Motorola Razr 5G Motorola Razr 5G Price in India के बारे में जानें

Motorola Razr 5G, Motorola Foldable Phone: हैंडसेट निर्माता कंपनी Lenovo के स्वामित्व वाली कंपनी Motorola ने भारत में अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन मोटोरोला रेज़र 5जी फोल्डेबल फोन को ग्राहकों के लिए लॉन्च कर दिया है। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें की Motorola Razr का अपग्रेड वर्जन है मोटोरोला रेज़र 5जी मोबाइल।

कुछ अहम खासियतों की बात करें तो फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765जी प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ है। मोटोरोला रेज़र 5जी में ग्राहकों को मेटल और ग्लास बॉडी मिलेगी जो 3डी फॉर्म्ड ग्लास और 7000 सीरीज़ एल्यूमीनियम से बना है।

Motorola Razr 5G Specifications

डिस्प्ले: डुअल-सिम (नैनो+ईसिम) मोटोरोला रेज़र 5जी में 6.2 इंच प्लास्टिक ओलेड एचडी+ (876×2142 पिक्सल) प्राइमरी डिस्प्ले है, इसका आस्पेक्ट रेशियो 21:9 है। इसके अलावा 2.7 इंच का ओलेड सेकेंडरी (600×800 पिक्सल) डिस्प्ले है, आस्पेक्ट रेशियो 4:3 है।

प्रोसेसर, रैम और स्टोरेज: फोन में स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ ग्राफिक्स के लिए ऐड्रेनो 620 जीपीयू का इस्तेमाल हुआ है। फोन में 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज है, माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से स्टोरेज को बढ़ाना संभव नहीं है।

कनेक्टिविटी: फोन में 5जी, 4 जी एलटीई, वाई-फाई 802.11 एसी, ब्लूटूथ, एनएफसी, जीपीएस/ए-जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट शामिल है। इस फोन के पिछले हिस्से में फिंगरप्रिंट सेंसर को जगह मिली है।

बैटरी: फोन में 2,800 mAh की बैटरी जान फूंकने का काम करती है और यह 15 वॉट टर्बोपावर फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है।

कैमरा डिटेल्स: इस फोल्डेबल स्मार्टफोन में 48MP का प्राइमरी कैमरा सेंसर है, अपर्चर एफ/1.7 है। ये ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन सपोर्ट करता है। बता दें की प्राइमरी कैमरा सेंसर सेकेंडरी स्क्रीन के टॉप पर दिया गया है।

Flipkart Big Billion Days: 20 हजार से कम में खरीद सकेंगे डुअल स्क्रीन वाला LG G8X ThinQ, होगी 35000 रुपये की बचत

इसके अलावा फोल्डेबल डिस्प्ले के ऊपर 20 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया गया है, अपर्चर एफ/2.2 है। कैमरा सेंसर अलग-अलग मोड्स, ग्रुप सेल्फी, पोर्ट्रेट मोड आदि कैमरा फीचर्स के साथ आता है।

Motorola Razr 5G Price in India

मोटोरोला रेज़र 5जी के 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 124999 रुपये तय की गई है। फोन पॉलिश ग्रेफाइट कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा और इस फोन की प्री-बुकिंग आज यानी 5 अक्टूबर से शुरू होगी। उपलब्धता की बात करें तो फोन की सेल 12 अक्टूबर से प्रमुख रिटेल स्टोर्स और ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर शुरू होगी।

Google Play Store से हटाए गए ये 34 खतरनाक Apps, देखें लिस्ट और तुरंत करें फोन से डिलीट

लॉन्च ऑफर्स

मोटोरोला रेज़र 5जी के साथ मिलने वाले लॉन्च ऑफर्स की बात करें तो HDFC Bank क्रेडिट कार्ड और डेबिट/क्रेडिट ईएमआई ट्रांजेक्शन पर 10,000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। Reliance Jio यूज़र्स 4,999 रुपये वाले प्लान पर डबल डेटा बेनिफिट पा सकते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Big Billion Days: 19,990 रुपये में खरीद सकेंगे डुअल स्क्रीन वाला LG G8X ThinQ, 35000 रुपये की होगी बचत
2 Realme Narzo 20 की सेल आज इन Flipkart ऑफर्स के साथ, 48MP कैमरा वाले इस फोन में हैं कई खूबियां
3 Poco C3 इन दमदार फीचर्स के साथ होगा लॉन्च, भारत में कीमत होगी 10 हजार से कम, कंपनी ने किया कंफर्म
ये पढ़ा क्या?
X