ताज़ा खबर
 

Motorola Razr (2019): आज भारत में लॉन्च होगा ये फोल्डेबल स्मार्टफोन, जानें खासियतें

Motorola Razr (2019) Price in India Flipkart: मोटोरोला रेज़र 2019 आज होगा भारत में लॉन्च। जानें Motorola Razr specifications के बारे में।

Motorola Razr (2019) Price in IndiaMotorola Razr (2019) Price in India: जानें, मोटोरोला रेज़र के बारे में (फोटो- फ्लिपकार्ट डॉट कॉम)

Motorola Razr (2019) Launch in india today: Lenovo के स्वामित्व वाली कंपनी मोटोरोला आज भारत में अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन मोटोरोले रेज़र (2019) को लॉन्च करेगी। इस फोल्डेबल फोन में सेकेंडरी डिस्प्ले भी है, आइए अब आपको इस बात की जानकारी देते हैं कि आप कैसे इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग देख सकते हैं और फोन के फीचर्स क्या है।

Motorola Razr (2019) Price in India (उम्मीद), ऐसे देखें लाइव स्ट्रीमिंग

मोटोरोला रेज़र (2019) का लॉन्च इेंट दोपहर 12:30 बजे शुरू होगा, आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग कंपनी के YouTube और Facebook पेज़ पर होगी।

इस फोन का यूएस लॉन्च प्राइस 1,500 डॉलर (लगभग 1,10,900 रुपये) है, भारत में फोन की कीमत इसी के समान हो सकती है। याद करा दें कि इस फोल्डेबल स्मार्टफोन से सबसे पहले पिछले साल नवंबर में पर्दा उठाया गया था।

Motorola Razr (2019) Specifications

मोटोरोला रेज़र (2019) में 6.2 इंच फ्लेक्सिबल ओलेड एचडी+ (876×2142 पिक्सल) प्राइमरी डिस्प्ले है। आस्पेक्ट रेशियो 21:9 है। इसके अलावा 2.7 इंच की एक सेकेंडरी (600×800 पिक्सल) क्विक व्यू डिस्प्ले है, इसका इस्तेमाल सेल्फी लेने, नोटिफिकेशन देखने और म्यूज़िक प्लेबैक को कंट्रोल करने के लिए किया जा सकता है।

Motorola Razr (2019) Camera

इस फोल्डेबल स्मार्टफोन में 16MP का सिंगल प्राइमरी कैमरा सेंसर है, अपर्चर एफ/1.7 है। फोल्ड होने पर यह सेल्फी कैमरे का काम करता है और अन्फोल्ड होने पर प्राइमरी कैमरा सेंसर का काम करता है।

कैमरा सॉफ्टवेयर में कंपनी ने नाइट विज़न मोड भी दिया है जो कम रोशनी में भी अच्छी तस्वीरें का काम करेगा। इसके अलावा 5MP का कैमरा सेंसर मोटोरोला रेज़र में भी मिलेगा जिसे डिस्प्ले नॉच में जगह मिली है। जब फोन फोल्ड नहीं होगा तब यह कैमरा सेल्फी लेने में मदद करेगा।

फोन के निचले हिस्से में फिंगरप्रिंट सेंसर और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट को जगह मिली है। अन्य स्पेसिफिकेशन की बात करें तो फोन में स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ 6 जीबी रैम और जान फूंकने के लिए 2510 एमएएच की बैटरी है।

यह 15 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में सिम कार्ड स्लॉट नहीं है लेकिन यह eSIM कार्ड सपोर्ट करता है। Motorola के इस फोन में एनएफसी सपोर्ट, ब्लूटूथ वर्जन 5.0, 4जी एलटीई, वाई-फाई 802.11 एसी और जीपीएस सपोर्ट शामिल है। Motorola Razr की लंबाई-चौड़ाई (अनफोल्ड होने पर) 72x172x6.9 मिलीमीटर और फोल्ड होने पर 72x94x14 मिलीमीटर और वज़न 205 ग्राम है।

Flipkart Big Shopping Days 19 मार्च से शुरू, Realme, Samsung, Vivo के इन स्मार्टफोन्स पर मिलेगा डिस्काउंट

Smartphone Tips: बढ़ानी है स्मार्टफोन की बैटरी लाइफ तो ये टिप्स आएंगे आपके काम

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 New Maruti Celerio: मारुति की लोकप्रिय ​हैचबै​क कार नए अवतार में होगी लॉन्च, मिलेंगे बड़े बदलाव देखें पूरी जानकारी!
2 किशोर को नंगा कर 6 लोगों ने उस पर किया पेशाब, वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर की वायरल, पीड़ित आईसीयू में भर्ती
यह पढ़ा क्या?
X