ताज़ा खबर
 

Motorola One Fusion+: भारत में इस दिन लॉन्च होगा ये दमदार फोन, पॉप-अप सेल्फी कैमरा समेत हैं कई खासियतें

Motorola One Fusion Plus Launch Date in india, upcoming smartphones 2020: मोटोरोला वन फ्यूज़न प्लस इस दिन होगा भारत में लॉन्च। Flipkart पर टीज़र पेज़ से पता चला। latest smartphone के बारे में जानें।

Motorola One Fusion PlusMotorola One Fusion Plus Price: Motorola Mobile के बारे में जानें (फोटो- मोटोरोला)

Motorola One Fusion Plus Launch Date in India, upcoming smartphones in india: Lenovo के स्वामित्व वाली कंपनी मोटोरोला भारत में अपने आगामी स्मार्टफोन मोटोरोला वन फ्यूज़न प्लस को लॉन्च करने वाली है। Motorola Mobile की लॉन्च तारीख की जानकारी Flipkart के टीज़र पेज़ के जरिए सामने आई है।

आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि Motorola One Fusion+ भारत में 16 जून को लॉन्च किया जाएगा। याद करा दें कि कुछ दिनों पहले इस latest smartphone को यूरोप में और अब भारतीय बाजार में लॉन्च होने वाला है। यह लेटेस्ट Motorola Smartphone पॉप-अप सेल्फी कैमरा मॉड्यूल के साथ उतारा जाएगा।

Motorola One Fusion Plus Specifications

सॉफ्टवेयर: मोटोरोला वन फ्यूज़न प्लस स्टॉक एंड्रॉयड 10 (Android 10 Smartphones) पर चलता है।

डिस्प्ले: डुअल-सिम (नैनो) वाले मोटोरोला वन फ्यूज़न प्लस में 6.5 इंच फुल-एचडी+ (1,080×2,340 पिक्सल) नॉच-लेस डिस्प्ले है। आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 और पिक्सल डेंसिटी 395 पिक्सल प्रति इंच है।

Motorola One Fusion+ processor, रैम और स्टोरेज: स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए स्नैपड्रैगन 730 चिपसेट के साथ ग्राफिक्स के लिए ऐड्रेनो 618 जीपीयू है। फोन में 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज है, हाइब्रिड माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से स्टोरेज को 1 टीबी तक बढ़ाना संभव है।

यह भी पढ़ें- Motorola One Fusion+ भारत में लॉन्च, ये हैं 64MP कैमरा फोन की खासियतें, जानें कीमत और सेल तारीख

बैटरी क्षमता: जान फूंकने के लिए मोटोरोलना स्मार्टफोन में 5,000 एमएएच बैटरी (5000 mAh Battery Mobile) दी गई है, यह 15 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है।

कनेक्टिविटी: मोटोरोला वन फ्यूज़न+ में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ वर्जन 5, जीपीएस, वाई-फाई 802.11 एसी, 3.5 मिलीमीटर हेडफोन जैक, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और डुअल 4जी वीओएलटीई सपोर्ट है। सिक्योरिटी के लिए पिछले हिस्से में फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा।

Motorola One Fusion Plus Camera

कैमरा सेटअप की बात की जाए तो Motorola Smartphone के बैक पैनल पर क्वाड रियर कैमरा सेटअप मिलेगा, इसमें 64MP प्राइमरी कैमरा सेंसर, अपर्चर एफ/1.8 है।

साथ में 8MP अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा सेंसर, अपर्चर एफ/2.2 है।5MP मैक्रो कैमरा सेंसर, अपर्चर एफ/2.4 और 2MP डेप्थ कैमरा सेंसर दिया गया है, अपर्चर एफ/2.4 है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए पॉप-अप कैमरा मॉड्यूल में 16MP कैमरा सेंसर को जगह मिली है, अपर्चर एफ/2.2 है।

Motorola One Fusion Plus Price in India

मोटोरोलना वन फ्यूज़न प्लस के टीज़र पेज़ से केवल लॉन्च तारीख का ही पता नहीं चला बल्कि यह इस बात को भी कंफर्म करता है कि लॉन्च के बाद यह फोन Flipkart पर मिलेगा। फ्लिपकार्ट के अलावा Motorola Phone अन्य प्लेटफॉर्म पर भी बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जा सकता है लेकिन फिलहाल इस संबंध में कोई जानकारी नहीं आई है।

टीजर पेज़ से पता चला है कि Motorola ब्रांड के इस फोन के दो कलर वेरिएंट होंगे, ट्विटलाइट ब्लू और मूनलाइट व्हाइट। भारत में इस हैंडसेट की कीमत क्या होगी और उपलब्धता से जुड़ी जानकारी से तो लॉन्च इवेंट के दौरान ही पर्दा उठाया जाएगा।

upcoming smartphones in india upcoming smartphones in india: Motorola One Fusion Plus के बारे में जानें (फोटो- Flipkart)

याद करा दें कि यूरोप में इस फोन के 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 299 यूरो (लगभग 25,400 रुपये) है। भारत में भी Motorola One Fusion+ की कीमत इसी के आसपास हो सकती है।

डाइमेंशन: Motorola Phone की लंबाई-चौड़ाई 162.9×76.9×9.6 मिलीमीटर और वज़न 210 ग्राम है।

Gmail यूजर हैं तो आपके बेहद काम आएंगी ये 5 टिप्स एंड ट्रिक्स

Redmi Note 9 Pro Max की अगली सेल होगी इस दिन, 64MP कैमरा वाले इस फोन में हैं कई दमदार फीचर्स

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 इस दिन होगी Redmi Note 9 Pro Max की अगली सेल, 64MP कैमरे वाले इस फोन में हैं कई खास फीचर्स
2 Gmail यूजर हैं तो आपके बेहद काम आएंगी ये 5 टिप्स एंड ट्रिक्स
3 Top Tech Stories, 12 June: ये रहीं दिनभर की टेक जगत की 5 बड़ी खबरें, पढ़ें
IPL 2020: LIVE
X