ताज़ा खबर
 

Motorola Moto G 5G: आज भारत में लॉन्च होगा सबसे सस्ता 5जी स्मार्टफोन, मिलेगा ये दमदार प्रोसेसर, जानें फोन से जुड़ी जरूरी डिटेल्स

Motorola Moto G 5G, Upcoming Mobiles: आज भारत में लॉन्च होगा नया motorola smartphone। लॉन्च के बाद Flipkart पर होगी बिक्री, लॉन्च से पहले जानें फोन से जुड़ी कुछ जरूरी डिटेल्स।

motorola smartphonesUpcoming Smartphone: आज लॉन्च होगा Motorola Moto G 5G, जानें डिटेल्स (फोटो- फ्लिपकार्ट)

Motorola Moto G 5G, Upcoming Smartphone: हैंडसेट निर्माता कंपनी मोटोरोला आज भारत में अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन मोटोरोला मोटो जी 5जी स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाली है। ऐसा कहा जा रहा है कि ये सबसे सस्ता यानी अर्फोडेबल 5G रेडी फोन होगा। आइए आपको आधिकारिक लॉन्च से पहले आगामी motorola smartphone के बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं।

Motorola Moto G 5G Price in India (उम्मीद)

मोटोरोला ने कुछ समय पहले मोटो जी 5जी फोन को ग्लोबल मार्केट में उतारा था, याद करा दें कि यूरोप में इस Motorola Mobile फोन की कीमत 299.99 यूरो (लगभग 26,200 रुपये) है।

भारत में भी इस आगामी स्मार्टफोन की कीमत इसी के आसपास होने की उम्मीद है। फोन के दो कलर वेरिएंट उतारे गए थे वॉल्कैनिक ग्रे और फ्रॉस्टेड सिल्वर। भारत में लॉन्च के बाद Moto G 5G को ग्राहक ई-कॉमर्स साइट Flipkart के जरिए खरीद सकेंगे।

Motorola Moto G 5G Launch Timings: आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि भारत में आज ये दमदार स्मार्टफोन दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। फोन के कुछ फीचर्स पहले ही कंफर्म हो चुके हैं जैसे कि फोन में ग्राहकों को स्नैपड्रैगन 750जी प्रोसेसर मिलेगा, इसका मतलब ये भारत का पहला इस चिपसेट के साथ आने वाला फोन होगा।

Moto G 5G Specifications

फोन जैसे कि पहले ही ग्लोबल मार्केट में उतारा जा चुका है तो फोन के फीचर्स का पता है। सॉफ्टवेयर और डिस्प्ले की बात करें तो डुअल-सिम (नैनो) वाले इस Motorola Smartphone में 6.7 इंच फुल-एचडी+ (1080×2520 पिक्सल) डिस्प्ले है। मोटो जी 5जी प्लस स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 पर चलता है।

motorola smartphones
Upcoming Smartphone: आज लॉन्च होगा Motorola Moto G 5G, जानें डिटेल्स (फोटो- फ्लिपकार्ट)

प्रोसेसर, रैम और स्टोरेज: स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए स्नैपड्रैगन 750जी प्रोसेसर के साथ 4 जीबी रैम और 64 जीबी तक स्टोरेज है। माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से स्टोरेज को 1 टीबी तक बढ़ाना संभव है।

ये भी पढ़ें- Paytm Offer: HP, Bharat Gas और Indane रसोई गैस सिलेंडर बुकिंग पर 500 रुपये तक कैशबैक, जानें कैसे मिलेगा फायदा

कैमरा: फोन के पिछले हिस्से में तीन रियर कैमरे दिए गए हैं, 48 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा सेंसर, साथ में 8 मेगापिक्सल वाइड-एंगल कैमरा सेंसर और 2 मेगापिक्सल मैक्रो कैमरा सेंसर दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेंसर भी है।

ये भी पढ़ें- Realme Days Sale: Realme Narzo 20 Pro समेत इन स्मार्टफोन्स पर मिल रहा 7000 रुपये का डिस्काउंट

बैटरी: Moto G 5G में 5,000 mAh की बैटरी जान फूंकने का काम करती है और यह 20 वॉट टर्बोपावर फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। सिक्योरिटी के लिए फोन के बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Jio का 598 रुपये वाला प्लान कैसे है Vodafone Idea के 599 रुपये वाले पैक से बेहतर? जानें डिटेल्स
2 ऐसे पा सकते हैं Airtel यूज़र्स 11GB तक फ्री डेटा, जानें कैसे मिलेगा आपको फायदा
3 Redmi 9A Price: 5000 mAh बैटरी वाला Xiaomi का ये बजट स्मार्टफोन हुआ महंगा, जानें नई कीमत
आज का राशिफल
X