ताज़ा खबर
 

Motorola ने लॉन्‍च की चार नए स्‍मार्टफोन, जानें कीमत और फीचर्स

गुरुवार (7 फरवरी) को ब्राजील में आयोजित एक इवेंट में मोबाइल कंपनी ने Moto G7, G7 Plus, G7 Play और G7 Power लॉन्च किया। कंपनी के मुताबिक इन सेलफोन्स की सेल ब्राजील और मैक्सिको में जारी है। जल्द ही ये फोन अब भारत के अलावा नॉर्थ अमेरिका, लैटिन अमेरिका और यूरोप में लॉन्च किए जाएंगे।

Motorola ने G7 सीरीज के 4 नए स्मार्टफोन्स ब्राजील में गुरुवार (7 फरवरी) को लॉन्च किए. (फोटो सोर्स: द इंडियन एक्सप्रेस)

स्मार्टफोन के शौकीनों के लिए मोटोरोला ने G-7 सीरीज के चार नए फोन लॉन्च किए हैं। गुरुवार (7 फरवरी) को ब्राजील में आयोजित एक इवेंट में मोबाइल कंपनी ने Moto G7, G7 Plus, G7 Play और G7 Power लॉन्च किया। कंपनी के मुताबिक इन सेलफोन्स की सेल ब्राजील और मैक्सिको में जारी है। जल्द ही ये फोन अब भारत के अलावा नॉर्थ अमेरिका, लैटिन अमेरिका और यूरोप में लॉन्च किए जाएंगे। मोटोरोला और इसकी मालिकाना हक वाली कंपनी Lenevo सेल फोन के मार्केट में अपनी धमक कायम करने के लिए बड़े स्तर पर स्मार्टफोन की लॉन्चिंग की है।

Moto G7 सरीजी के चारों फोन स्मार्टफोन इंडस्ट्री की सबसे बड़ी घोषणा हैं। गौरतलब है कि स्मार्टफोन के मुरीद काफी अर्से से मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस-2019 में लॉन्च होने वाले अत्याधुनिक तकनीक वाले फोन के इंतजार में बैठे हुए हैं। Motorola के अलावा दक्षिण कोरिया की कंपनी सैमसंग भी स्मार्टफोन के सेगमेंट में बड़े बदलाव के साथ वापसी करने जा रही हैं। इस कंपनी ने हाल ही में भारत में निर्मित स्मार्टफोन- Galaxy- M-20 और Galaxy M10 बाजार में उतारे हैं। M सीरीज वाले सैमसंग के फोन Infinity-V स्क्रीन और Dual-Camera से लैस हैं। सैमसंग के ये सेलफोन Mtotorola के G7 सीरीज वाले स्मार्टफोन को दुनिया भर के मार्केट में टक्कर देंगे।

Moto G7 सरीजी की कीमत: मोटोरोला के मुताबिक Moto G7 की कीमत लगभग 21,300 रुपये, Moto G7 Plus की कीमत करीब 24,500 रुपये, Moto G7 Power की कीमत 17,800 रुपये और Moto G7 Play की कीमत 14,200 रुपये है। बताया जा रहा है कि फरवरी के आखिर तक इन फोन्स की बिक्री भारत समेत दूसरे देशों में शुरू हो जाएगी। हालांकि, भारत के संदर्भ में कंपनी ने कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Whatsapp का दुरुपयोग करते हैं राजनीतिक दल
2 हैंडसेट के साथ 5G सर्विस लाने की योजना बना रही Reliance Jio, जानिए कब से मिल सकती है सुविधा
3 WhatsApp के iPhone यूजर्स के लिए खुशखबरी, मिल गया ये बेहद जरूरी फीचर
ये पढ़ा क्या?
X